लॉर्ड्स में भारतीय खिलाड़ी के साथ बदसलूकी, केएल राहुल के ऊपर फेंके गए शराब के ढक्कन; देखें Video

लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान शनिवार को एक शर्मनाक वाकिया देखने को मिला। क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान के एल राहुल के ऊपर कुछ दर्शकों ने कॉर्क (बियर के ढक्कन) फेंके। जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस पर गुस्से में राहुल से ढक्कन वापस दर्शकों की ओर फेंकने को कहा।

ind-vs-eng-beer-caps-thrown-over-kl-rahul-in-lords-and-virat-kohli-signals-to-throw-it-back-to-the-throwers-watch-video
लॉर्ड्स में भारतीय खिलाड़ी के साथ बदसलूकी, केएल राहुल के ऊपर फेंके गए बीयर के ढक्कन (Source: Twitter)

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में शनिवार को एक शर्मनाक वाकिया देखने को मिला। क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान केएल राहुल के ऊपर कुछ दर्शकों ने कॉर्क (बियर के ढक्कन) फेंके। जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस पर गुस्से में राहुल से ढक्कन वापस दर्शकों की ओर फेंकने को कहा।

आपको बता दें ये वाकिया है 68वें ओवर के बाद का जब केएल राहुल थर्ड मैन पर फील्डिंग कर रहे थे। कुछ अंग्रेज दर्शकों ने उनके ऊपर कॉर्क (बीयर के ढक्कन) फेंकने शुरू कर दिए। भारतीय बल्लेबाज ने कॉर्क को उठाकर फील्ड से बाहर फेंका और कप्तान विराट कोहली को इस बात की जानकारी देते हुए देखे गए।

टीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता था कि केएल राहुल के आसपास 6-7 कॉर्क पड़े हुए थे। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। वहीं एक टीवी फुटेज का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें कप्तान कोहली केएल राहुल से उन्हें वापस फेंकने के लिए कहे रहे हैं।


होम ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर भारतीय खिलाड़ी के साथ हुई इस बदसलूकी की लोग सोशल मीडिया पर काफी आलोचना कर रहे हैं। लोग इस घटना को शर्मनाक बताते हुए अंग्रेज दर्शकों को काफी बातें सुना रहे हैं।

गौरतलब है कि लॉर्ड्स टेस्ट में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 364 रन बनाए थे। भारत के लिए केएल राहुल ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए सर्वाधिक 129 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बढ़त की ओर कदम बढ़ा दिया है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने नॉटिंघम के बाद लॉर्ड्स में भी शतक जड़ा। ये उनका भारत के खिलाफ 7वां और उनके टेस्ट करियर का 22वां शतक है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।