ताज़ा खबर
 

कोहली की कामयाबी पर लुटाने लगीं फ्लाइंग किस, अनुष्का शर्मा का यह वीडियो हो रहा वायरल

टीम इंडिया के खिलाड़ियों से उनकी पत्नियों का प्यार अंग्रेज टीम के लिए हार का सबब बन रहा है। इंग्लैंड दौरे पर साथ गईं कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी और शिखर की धवन की पत्नी आयशा भर-भरकर प्यार उड़ेल रही हैं।

विराट कोहली को फ्लाइंग किस देतीं अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स- Twitter/Anushka Sharma News)

टीम इंडिया के खिलाड़ियों से उनकी पत्नियों का प्यार अंग्रेज टीम के लिए हार का सबब बन रहा है। इंग्लैंड दौरे पर साथ गईं कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी और शिखर की धवन की पत्नी आयशा भर-भरकर प्यार उड़ेल रही हैं। स्टेडियम से उनके पतियों के लिए कभी फ्लाइंग किस तो कभी उत्हासवर्धन के शब्दों में जाहिर होता प्यार खिलाड़ियों के लिए ऊर्जा का काम कर रहा है और वे मेजबान टीम को उन्हीं के घर में ऐसे रौंद दे रहे हैं जैसे कि सामना बच्चों से है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो जंगल में आग की तरह फैलने लगा है, जिसमें अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को उनकी कामयाबी पर चुंबन लुटा रही हैं, साथ में शिखर धवन की पत्नी भी दिखाई देती हैं, फिर दोनों आपस में गले लगती हुईं और खिलखिलाती हुई काफी खुश नजर आती हैं। दोनों पत्नियों ने आंखों पर चश्मे चढ़ाए हुए हैं, आयशा ने अनुष्का के मुकाबले थोड़ा ज्यादा स्पोर्टी अटायर अख्तियार किया हुआ है, वह टोपी भी लगाए हुए हैं।

विराट और अनुष्का के चाहने वाले करोड़ों में हैं इसलिए ये जोड़ी जहां भी जाती हैं वहां के माहौल में उसकी छाप अलग ही दिखाई देती है, ऐसे में स्टेडियम बॉक्स के छज्जे से अनुष्का का खुलेआम पति प्रेम और उन पर कैमरों का फोकस निसंदेह मौके पर मौजूद लाखों फैन्स को रोमांच की हद तक ले जाने वाला होता है। किसी फैन ने अनुष्का शर्मा न्यूज के नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर उनका यह वीडियो अपलोड किया है। इस हैंडल पर और भी तस्वीरें और वीडियो उपलब्ध हैं।

बता दें कि गुरुवार (12 जुलाई) को खेले गए सीरीज के पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को उसी के घर में आठ विकेट से हरा दिया। जीत में टीम इंडिया के गेंदबाज कुलदीप यादव (10-25-6), रोहित शर्मा (नाबाद 137) और कप्तान विराट कोहली (75) की बड़ी भूमिका रही। कुलदीप की फिरकी में फंसने के बाद इंग्लैंड ने 49.5 ओवरों में सभी विकेट खोकर 268 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया था लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए हुई 167 रनों की साझेदारी के दम पर टीम इंडिया ने 40.1 ओवरों में ही दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। फैन्स को उम्मीद है कि टीम के धांकड़ खिलाड़ियों के साथ गईं उनकी पत्नियों का प्यार अगर ऐसे ही उमड़ता रहा तो वे पूरी सीरीज और उसके बाद टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम का सूपड़ा साफ कर देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App