ताज़ा खबर
 

Ind vs Eng 2nd ODI: बीच मैच में लड़के ने किया प्रपोज, लड़की ने हां बोला तो चहल ने बजाई तालियां

Ind vs Eng, India vs England 2018 Squad, Match Date: मजे की बात है कि इस घटना के वक्त गेंदबाजी कर रहे भारतीय गेंदबाज यजुवेन्द्र चहल ने भी ताली बजाकर इस प्रेमी जोड़े का हौंसला बढ़ाया।

लड़के ने बीच मैच में किया लड़की को प्रपोज। (image source-Twitter/video grab image)

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही वनडे सीरीज का आज दूसरा मैच लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम टॉस हारकर पहले गेंदबाजी कर रही है और 40 ओवरों का खेल खत्म होने के तक इंग्लैंड की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बना चुकी है। हालांकि यहां हम मैच की नहीं बल्कि एक घटना की चर्चा कर रहे हैं, जिसके चलते थोड़ी देर के लिए सभी की निगाहें मैच से हट गईं थी। दरअसल मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में एक युवक ने एक लड़की को प्रपोज किया और घुटनों के बल बैठकर लड़की की ऊंगली में अंगूठी पहनायी। लड़की ने भी हां कहकर इस प्रपोज को यादगार बना दिया। वहीं इस पूरी घटना पर स्टेडियम में बैठे लोगों ने भी ताली बजाकर खुशी का इजहार किया। मजे की बात है कि इस घटना के वक्त गेंदबाजी कर रहे भारतीय गेंदबाज यजुवेन्द्र चहल ने भी ताली बजाकर इस प्रेमी जोड़े का हौंसला बढ़ाया।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

बता दें कि पहले मैच में भी इसी तरह के कुछ पल कैमरे में कैद हुए थे, लेकिन उस वक्त किसी दर्शक ने नहीं ब्लकि भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कुछ ऐसा किया, जिस पर सभी की निगाहें टिक गई थीं। दरअसल पिछले मैच में विराट कोहली ने जब अपनी अर्द्धशतकीय पारी के दौरान अपनी फिफ्टी पूरी की थी तो उस वक्त दर्शक दीर्घा में मौजूद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तरफ फ्लाइंग किस किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही है। इंग्लैंड की तरफ से अधिकतर बल्लेबाजों ने अभी तक उपयोगी पारियां खेली हैं। जेसन रॉय ने 40, जॉनी बेयरस्टो ने 38 रनों की पारियां खेली हैं। वहीं कप्तान इयॉन मोर्गन ने 53 रन बनाए हैं और जो रुट 80 रन बनाकर अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App