ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: धोनी के बाद अब टीम इंडिया डिनर के लिए पहुंची मोहम्मद शमी के घर, देखें Photo

IND vs AUS: मोहम्मद शमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के सदस्यों के साथ फोटो शेयर की। इस दौरान मोहम्मद शमी और उनके परिवार ने टीम इंडिया के साथ फोटो खिंचवाई।

Mohammed Shami, Team India, 5th ODI, Australia, Delhi, IND vs AUS, India vs Australia, odi seriesटीम इंडिया ने मोहम्मद शमी के घर किया डिनर (Twitter)

IND vs AUS: 5 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में भारत आज यानी 13 मार्च को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। ये मैच भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप के लिहाज से काफी अहम है। हैदराबाद और नागपुर वनडे में जीत के बाद भारत को लगातार 2 हार का सामना करना पड़ा है। अब सीरीज का फैसला दिल्ली वनडे मैच के जरिए होगा, जिसमें भारतीय टीम एक नए जोश के साथ उतरेगी।

इस मैच से पहले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने टीम इंडियो को अपने दिल्ली स्थित घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान टीम इंडिया ने शमी के परिवार के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। मोहम्मद शमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के सदस्यों के साथ फोटो शेयर की। इस फोटो में मोहम्मद शमी और उनका परिवार टीम इंडिया के केदार जाधव और ऋषभ पंत के साथ नजर आ रहा है। फोटो के साथ शमी ने कैप्शन में लिखा, टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का मेरे घर आने के लिए शुक्रिया।”

बता दें कि मोहम्मद शमी ने सीमित ओवरों के क्रिकेट में शानदार वापसी की है। शमी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 3 वनडे मैचों में कुल 5 विकेट झटके थे। इसके बाद न्यूजीलैंड दौरे पर चार वनडे मैचों में सबसे ज्यादा 9 विकेट लेकर टीम इंडिया को सीरीज जितवाने में अहम भूमिका निभाई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी मौजूदा सीरीज में शमी 3 मैचों में 3 विकेट ले चुके हैं। ऐसे में अब शमी से आखिरी मैच में भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी वनडे सीरीज का तीसरा मैच रांची में खेला गया था। इस मैच से पहले धोनी ने अपने रांची स्थित फॉर्म हाउस पर टीम इंडिया के सदस्यों को डिनर के लिए इनवाइट किया। वहीं, चौथे वनडे मैच से पहले विराट कोहली समेत टीम इंडिया मोहाली में सिद्धार्थ कौल की शादी के रिसेप्शन में शरीक हुई थी। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सिद्धार्थ कौल और उनकी वाइफ हरसिमरन को शादी की मुबारकबाद दी। उसके बाद सभी खिलाड़ियों ने सिद्धार्थ कौल और हरसिमरन के साथ ग्रुप फोटो सेशन भी करवाया। इस दौरान सभी क्रिकेटरों ने डिनर का लुत्फ उठाया और म्यूजिक पर डांस भी किया।

 

Next Stories
1 ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की मदद कर रहे भिवानी और कोझिकोड के ये गेंदबाज
2 नारियल के पेड़ की शाखा से बने बैट से प्रैक्टिस कर कमाया हुनर! महानतम बल्लेबाजों में शुमार ब्रायन लारा ने खोले राज
3 IPL 2019: आईपीएल से पहले सुरेश रैना ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू, देखें Video
ये पढ़ा क्या?
X