ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल से स्लेजिंग की, युवा ओपनर ने दिया करारा जवाब

शुभमन गिल ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही मेजबान टीम को चेता दिया था कि अगर उसने भारतीय टीम से स्लेजिंग करने की कोशिश तो उसे इसका करारा जवाब मिलेगा। उन्होंने लाबुशेन को जवाब देकर इसकी झलक भी दे दी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 8, 2021 3:04 PM
Rohit Sharma Shubman Gillरोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में 26 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन गिल ने अपना पहला टेस्ट अर्धशतक लगाया। (सोर्स- एपी)

सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन ने युवा ओपनर शुभमन गिल और रोहित शर्मा का ध्यान भंग करने की कोशिश की। हालांकि, शुभमन का लाबुशेन की ओर से की गई इस स्लेजिंग का कोई फर्क नहीं पड़ा। उलटा उन्होंने करारा जवाब दिया। साथ ही टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला अर्धशतक पूरा कर एक तरह से बल्ले से भी उन्हें जवाब दिया।

शुभमन ने सीरीज के दूसरे मैच से अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। उस मैच में वह कुछ रन से अर्धशतक बनाने से चूक गए थे। मार्नस लाबुशेन द्वारा शुभमन गिल और रोहित शर्मा का ध्यान भटकाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। हालांकि, रोहित और शुभमन ने लाबुशेन की स्लेजिंग को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। लाबुशेन शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पहले शुभमन गिल और फिर रोहित शर्मा को अपनी बातों से परेशान करने की कोशिश की। शुभमन गिल ने उन्हें पलटकर जवाब भी दिया। हालांकि, रोहित ने लाबुशेन को पूरी तरह से इग्नोर किया।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें लाबुशेन ने शुभमन गिल से कुछ पूछते दिख रहे हैं। लाबुशेन ने पूछा, ‘तुम्हारा फेवरेट क्रिकेटर कौन है?’ जवाब में शुभमन गिल ने कहा, ‘मैं बाद में बताता हूं।’ इस पर लाबुशेन ने फिर शुभमन को टोकते हुए कहा, ‘इस बॉल के बाद, सचिन तेंदुलकर? या फिर तुम विराट कोहली को मानते हो?’ इस बार शुभमन गिल ने कोई जवाब नहीं दिया।

शुभमन गिल पर अपनी बातों का असर नहीं होता देख लाबुशेन ने रोहित को निशाना बनाने की कोशिश की। उन्होंने रोहित शर्मा को अपने सवालों से परेशान करने की कोशिश की। लाबुशेन ने रोहित से पूछा, ‘तुमने क्वारंटाइन में क्या कुछ किया?’ लेकिन हिटमैन ने लाबुशेन को पूरी तरह से नजरअंदाज करते हुए कोई जवाब नहीं दिया।

बता दें कि शुभमन गिल ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही मेजबान टीम को चेता दिया था कि अगर उसने भारतीय टीम से स्लेजिंग करने की कोशिश तो उसे इसका करारा जवाब मिलेगा। उन्होंने लाबुशेन को इसकी झलक भी दे दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MS Dhoni के फेवरेट थे सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर और गैरी कर्स्टन के कारण वर्ल्ड कप में लौटा कॉन्फिडेंस; युवराज सिंह ने खोला था राज
2 युजवेंद्र चहल ने युवा ऑर्टिस्ट की प्रतिभा को किया सलाम, वीडियो और तस्वीर को बनाया अपनी Insta Story
3 कोरोना का कहर: ब्रिस्बेन में 3 दिन का लॉकडाउन, भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट पर मंडराये खतरे के बादल
ये पढ़ा क्या?
X