ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 2nd T20: जानिए ऐसा क्या हुआ कि पिच पर ही लेट गए केएल राहुल

2 मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे चल रहा है। भारत को सीरीज बराबर करने के लिए उसे हर हाल में ये मैच जीतना होगा।

ind vs aus, india vs australia, kl rahul, rahul dravid, rahul dravid and kl rahulकेएल राहुल (AP Photo)

India vs Australia, Ind vs Aus 2nd T20:भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और शिखर धवन ने टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दी। राहुल ने शुरुआत में कई शानदार शॉट खेले और भारत का स्कोर 6 ओवर में 50 के पार पहुंचा दिया। हालांकि छठे ओवर में कुछ ऐसा हुआ कि केएल राहुल को फिजियो की मदद लेनी पड़ी।

दरअसल, ओवर की चौथी और पांचवी गेंद पर केएल राहुल ने लगातार दो छक्के जड़े, लेकिन आखिरी गेंद उनके कमर के निचले हिस्से में जाकर टकरा गई, जिसके बाद केएल राहुल अपना संतुलन खो बैठे और पिच पर ही गिर गए। इसके बाद फिजियो मैदान में आए और उन्होंने राहुल की चोट का मुआयना किया। इसके थोड़ी ही देर बाद राहुल सामान्य हो गए। इससे पहले मैच में कुछ इसी तरह की घटना शिखर धवन के साथ देखने को मिली।

बता दें कि 8वें ओवर की पहली गेंद पर एडम जम्पा ने राहुल को पवैलियन का रास्ता दिखा दिया। राहुल ने 26 गेंदों में 47 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और 3 चौके लगाए। 2 मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे चल रहा है। भारत को सीरीज बराबर करने के लिए उसे हर हाल में ये मैच जीतना होगा।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories