ताज़ा खबर
 

जब हो रही थी हनुमा की तारीफ, तब बाबुल सुप्रियो ने बताया था क्रिकेट का हत्यारा; क्रिकेटर ने ऐसे दिया रिएक्शन, अश्विन ने भी लिए मजे

हनुमा ने 161 गेंद में 23 रन की नाबाद पारी ऐसे समय खेली थी, जब उनकी हैमस्ट्रिंग खिंच गई थी। उन्हें रन लेने में परेशानी हो रही थी। उनकी और रविचंद्रन अश्विन की नाबाद 62 रन की साझेदारी की मदद से भारत वह टेस्ट किसी तरह से ड्रॉ कराने में सफल रहा था।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 13, 2021 7:09 PM
Hanuma Vihari Babul Supriyo Ravichandran Ashwinभाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने सिडनी टेस्ट में हनुमा विहारी की आलोचना करते हुए लिखा था कि उन्होंने ना सिर्फ भारत की ऐतिहासिक जीत की संभावना को मार दिया, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी। (सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव)

केंद्रीय पर्यावरण वन और जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट में धीमी बल्लेबाजी करने को लेकर भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी को क्रिकेट का हत्यारा बताया था। हालांकि, हनुमा और रविचंद्रन अश्विन के कारण ही टीम इंडिया वह मैच ड्रॉ कराने में सफल रही थी। जिसके बाद हनुमा और अश्विन की जुझारू पारियों की सारी दुनिया में तारीफ हो रही थी।

ऐसे में भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो की तारीफ करने की बजाय उनकी आलोचना कर बैठे। हालांकि, हनुमा विहारी ने उन्हें बहुत शांत उत्तर दिया। हनुमा ने बाबुल सुप्रियो के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अपना नाम लिखा। उन्होंने नाम के आगे स्टार भी लगाया। दरअसल, हनुमा विहारी ने जवाब में अपना नाम इसलिए लिखा, क्योकि बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्वीट में उनका नाम सही नहीं लिखा था। अब हनुमा ने उन्हें बताया कि उनके नाम की सही स्पेलिंग क्या है। हनुमा के रिट्वीट के बाद रविचंद्रन अश्विन ने भी मजे लिए। अश्विन ने लिखा, ‘ROFLMAX!!’ इसके बाद उन्होंने खुशी के आंसू बहने वाली तीन इमोजी पोस्ट कीं।

भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने सिडनी में मैच के आखिरी दिन का खेल जारी रहने के दौरान ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘सात रन बनाने के लिए हनुमा विहारी ने 109 गेंदें खेली हैं। हनुमा विहारी ने ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए ना केवल भारत के लिए किसी भी संभावना को मार दिया है, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है।’ उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा था उन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है।

बता दें कि हनुमा विहारी ने सिडनी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 4 चौके की मदद से 161 गेंद में 23 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने ऐसे समय यह पारी खेली थी, जब उनके बाईं पैर की हैमस्ट्रिंग खिंच गई थी। उन्हें रन लेने में बहुत परेशानी हो रही थी। उनकी और रविचंद्रन अश्विन की नाबाद 62 रन की साझेदारी की मदद से भारत वह टेस्ट किसी तरह से ड्रॉ कराने में सफल रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बुमराह, अश्विन, जडेजा और हनुमा विहारी बाहर; वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने किया डेब्यू; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 Syed Mushtaq Ali Trophy: सौराष्ट्र के ऑलराउंडर प्रेरक मांकड़ ने पहले 20 गेंद में ठोकी फिफ्टी, फिर झटके 4 विकेट; देखें Video
3 कभी छोटे कद के कारण जसप्रीत बुमराह का उड़ा था मजाक, पहली गेंद में ही कर दी थी सेलेक्टर्स की ‘बोलती बंद’
ये पढ़ा क्या?
X