ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus: फील्डिंग कोच श्रीधर ने टीम इंडिया को अपने घर किया इनवाइट, देखें Photos

भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर हैदराबाद के रहने वाले हैं। 48 साल के श्रीधर ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया था। श्रीधर पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बहुत बड़े फैन हैं।

Ind vs Aus, Fielding Coach, R Sridhar, Team India, first ODI, Hyderabadटीम इंडिया ने पहले वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से दी मात (Photo: Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम ने 1 मार्च को हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 236 रन बनाए। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 10 गेंद शेष रहते हुए ये मुकाबला अपने नाम कर लिया।

मैच जीतने के बाद भारतीय टीम ने टीम इंडिया के स्टाफ सदस्य के घर शानदार समय बिताया। दरअसल, टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने पूरी भारतीय टीम को अपने घर आमंत्रित किया था, जिसे टीम ने खुशी-खुशी स्वीकार किया।

इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने श्रीधर के परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताया और फोटो भी क्लिक करवाई। श्रीधर ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं भारतीय क्रिकेट टीम का मेरे घर पधारने और मेरे और मेरे परिवार की शाम को यादगार बनाने के लिए धन्यवाद करता हूं।”

https://www.instagram.com/p/BulIRMAn_9m/

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर हैदराबाद के रहने वाले हैं। 48 साल के श्रीधर ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया था। श्रीधर पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। हाल ही में धोनी वनडे क्रिकेट में विकेट के पीछे 400+ शिकार करने वाले भारत के पहले विकेटकीपर बने थे। तब श्रीधर ने धोनी की कीपिंग को ‘द माही वे’ कहा था। श्रीधर के मुताबिक “धोनी का अपना स्टाइल है, जो उनके लिए काफी सफल है। मुझे लगता है हम उनकी विकेटकीपिंग स्टाइल पर रिसर्च भी कर सकते हैं और मैं इसे ‘द माही वे’ नाम देना चाहूंगा।”

Next Stories
1 VIDEO: इंटरव्‍यू में छलके अंडरटेकर के आंसू, छह बार जीता है WWE वर्ल्‍ड चैंपियन का खिताब
2 ICC को देना होगा 150 करोड़ रुपए टैक्‍स, BCCI को मिली चुनाव तक की मोहलत
3 IND VS AUS: इस वजह से खुद को सौभाग्यशाली समझते हैं केदार जाधव, चहल टीवी पर किया खुलासा
यह पढ़ा क्या?
X