ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 3rd ODI: सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

Ind vs Aus 3rd ODI Preview - सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया। भारतीय बल्लेबाजी क्रम पर रहेगी निगाहें।

विदेश मंत्रालय और ऑस्ट्रेलियाई हाई कमीशन के बीच एक मैच खेला गया। (indian express file picture)

Ind vs Aus 3rd ODI Preview: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 5 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाना है। इस सीरीज के दोनों शुरुआती मुकाबलो में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज करते हुए 2-0 से बढ़त बना ली है। ऐसे में इस मुकाबले में टीम इंडिया की नजर होगी कि वो जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा जमाए । वहीं, ऑस्ट्रेलिया की नजर इस सीरीज में वापसी करने पर होगी।

दूसरे वनडे मैच की अगर बात करें तो भारत में कोहली और शंकर के अलावा किसी भी बल्लेबाज ने अपनी छाप नहीं छोड़ी । भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का फार्म टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। हालांकि गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए इस मैच में भारत को जीत दिलाई। ऐसे में इस तीसरे मैच में दोनों ही टीमों में कुछ खास बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

गौरतलब है कि 5 मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले मुकाबले में 6 विकेट जीत दर्ज की थी। वहीं, नागपुर में खेले गए दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हराया था। वर्ल्ड कप से पहले दोनों ही टीमों के लिए ये सीरीज काफी अहम है। ऐसे में भारत की नजर इस सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर होगी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया का लक्ष्य सीरीज में वापसी करने पर होगा। तीसरा मुकाबला रांची में होना है, जहां सभी की नजरें महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी होंगी, जिनका अपने घरेलू मैदान पर ये आखिरी मुकाबला हो सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी 2019 वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

 

Next Stories
1 विराट कोहली के 40वें ODI शतक पर युवराज सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
2 WI vs ENG: क्रिस जॉर्डन ने लिया दर्शनीय कैच, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे ‘वाह’
3 VIDEO: विराट की पकती दाढ़ी पर चहल ने लिए मजे तो कप्तान कोहली ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
आज का राशिफल
X