Title: India vs Afghanistan 2018 Test Match Schedule, Squad, Live Score:..ind vs afg cricketres reacts kl rahul batting on number third - IND vs AFG: तीसरे नंबर पर आए केएल राहुल तो चौंके दिग्‍गज, बताया पुजारा के लिए खतरा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IND vs AFG: तीसरे नंबर पर आए केएल राहुल तो चौंके दिग्‍गज, बताया पुजारा के लिए खतरा

India vs Afghanistan 2018 Test Match Schedule, Squad : मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा कि मैं सरप्राइज नहीं हूं कि केएल राहुल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आएं, यहीं तो चुनौती है पुजारा के लिए। वहीं टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि अरसे बाद एक 'राहुल' नंबर तीन पर।

के एल राहुल

“Ind vs Afg, India vs Afghanistan 2018 Test Match:”…भारत-अफगानिस्तान के बीच टेस्ट मुकाबला जारी है। पहले बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया पहले दिन मजबूती के साथ आगे बढ़ते नजर आ रही है। मैच के दौरान तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए केएल राहुल का आना कई क्रिकेटरों को चौंका गया। केएल राहुल शिखर धवन के आउट होने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आए। केएल राहुल के तीसरे नंबर पर आने के बाद दिग्गज क्रिकेटरों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा कि मैं सरप्राइज नहीं हूं कि केएल राहुल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आएं, यहीं तो चुनौती है पुजारा के लिए। वहीं टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि अरसे बाद एक ‘राहुल’ नंबर तीन पर। सोशल साइट ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने लिखा कि पुजारा की जगह तीसरे नंबर पर केएल राहुल का आना एक सरप्राइज की तरह था।

इससे पहले इस मुकाबले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार शतकीय पारी खेली। एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में हुए मुकाबले में धवन ने 107 रन बनाए। अनुभवहीन अफगानिस्तान के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों के आगे लाचार नजर आ रहे थे। पहले विकेट के लिए धवन और मुरली विजय ने शानदार 158 रन जोड़े। धवन ने अपनी पारी में 19 चौके और तीन छक्के जड़े। इस मुकाबले के जरिए अफगानिस्तान की टीम ने टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू भी किया है।

मैच के पहले के दिन दूसरे सत्र का खेल बारिश की वजह से रोकना भी पड़ा। सलामी बल्लेबाजी मुरली विजय (94) रन और लोकेश राहुल (33) रनों पर नाबाद हैं। शिखर धवन का विकेट यामिन अहमदजाई ने लिया। मोहम्मद नबी ने स्लिप में शिखर धवन का कैच पकड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App