ताज़ा खबर
 

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्‍तान सुपर लीग को एक और झटका, प्रोड्यूसर ने PSL से खींचे हाथ

रिलायंस ने यह फैसला पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों के विरोध में लिया है। नाम नहीं बताने की शर्त पर IMG Reliance के अधिकारियों ने बताया कि इस संदर्भ में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को एक चिट्ठी भेज दी गई है।

PSL T-20 CricketIMG Reliance ने पुलवामा हमले के विरोध में पाकिस्तान में खेले जा रहे T-20 टूर्नामेंट से बतौर प्रोड्यूसर अपना नाम वापस ले लिया है। (फोटो क्रेडिट/ PSL Twitter)

Karan Prashant Saxena 

गुरुवार को हुए पुलवामा आतंकी हमले की एक और गाज पाकिस्तान पर गिरी है। पाकिस्तान सुपर लीग (क्रिकेट टूर्नामेंट) की प्रोड्यूसर IMG Reliance ने अपना हाथ वापस खींच लिया है। कंपनी ने यह फैसला पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों के विरोध में लिया है। नाम नहीं बताने की शर्त पर IMG Reliance के अधिकारियों ने बताया कि इस संदर्भ में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को एक चिट्ठी भेज दी गई है।

पीसीबी के मार्केटिंग टीम के जनरल मैनेजर शोएब शेख और डिजिटल मीडिया के मार्केटिंग जनरल मैनेजर को लिखे पत्र में कंपनी ने कहा है, “दो दिन पहले दुर्भाग्यपूर्ण वारदात (आतंकी हमला) में मारे गए जवानों के विरोध-स्वरूप IMG Reliance तत्काल प्रभाव से पीसीबी को प्रदान की जा रही ब्रॉडकास्ट सर्विस को वापस लेती है।” आगे इस पत्र में लिखा है, “यह घटना बिल्कुल ही अफसोसनाक है।”

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसके बाद एक बयान जारी कर कहा कि वे सोमवार (18 फरवरी) को नए प्रोड्यूसर का ऐलान करेंगे। पीसीबी के मैनेजिंग डायरेक्टर वसीम खान ने कहा, “IMG Reliance ने हमें सूचित किया है कि वे HBL और PSL के बाकी मैचों में सहयोगी नहीं रह पाएंगे और इन मैचों के अधिकार पीसीबी के पास हैं। पीसीबी ऐसी विषम परिस्थिति के लिए पहले से तैयार थी, हम सोमवार को नए पार्टरन के संबंध में कागजी काम पूरा कर लेंगे।” गौरतलब है कि रिलायंस का पीएसएल से हाथ खींचने का फैसला उस वक्त आया जब D-Sports ने भारत में उसेक मैचों का टेलिकास्ट बंद कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्रिस गेल लेंगे वनडे क्रिकेट से संन्‍यास, ऐलान कर बोले- मैं ही रहूंगा यूनिवर्स बॉस
2 आईसीसी रैंकिंग : कोहली शीर्ष और पुजारा तीसरे स्थान पर बरकरार, परेरा ने लगाई 58 स्थान की छलांग
3 रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की तस्वीर शेयर कर यूं कर दी खिचाई