IPL 2018: In IPL 2018 Rajasthan Royals captain Ajinkya Rahane stunned Ritika when her husband and Mumbai Indians captain Rohit Sharma got run out - अजिंक्‍य रहाणे ने छलांग लगाकर रोहित को कर दिया रनआउट, देखें रितिका का रिएक्‍शन - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IPL 2018: अजिंक्‍य रहाणे ने छलांग लगाकर रोहित को कर दिया रन आउट, देखें रितिका का रिएक्‍शन

IPL 2018: मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच रविवार को जयपुर में अहम मैच खेला गया। मुंबई बड़े स्‍कोर की ओर बढ़ रही थी, जब राजस्‍थान के कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे ने रोहित शर्मा को रन आउट कर विपक्षी टीम को 167 के स्‍कोर पर ही रोक दिया था।

रोहित शर्मा के रन आउट होने पर उनकी पत्‍नी रितिका का रिएक्‍शन। (फोटो सोर्स: वीडियो ग्रैब)

IPL 2018 में राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार (22 अप्रैल) को जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम में महत्‍वपूर्ण मैच खेला गया। दिलचस्‍प मुाकबले में अजिंक्‍य रहाणे की टीम राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मुंबई इंडियंस को अंतिम ओवर में मात देने में कामयाब रही थी। इस दौरान रजस्‍थान के कप्‍तान रहाणे ने क्षेत्ररक्षण का बेहतरीन नमूना पेश किया था। एक समय मुंबई की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 200 रन से ज्‍यादा का स्‍कोर खड़ा करने की ओर बढ़ रही थी। लेकिन, सूर्य कुमार यादव और इशान किशन के आउट होने के बाद मुंबई इंडियंस का बल्‍लेबाजी क्रम पूरी तरह चरमरा गया था। इस दौरान अजिंक्‍य रहाणे ने बेहतरीन क्षेत्ररक्षण करते हुए रोहित शर्मा को रन आउट कर पवेलियन का रास्‍ता दिखाया था। रहाणे की फील्डिंग देखकर दर्शकों ने दांतों तले अंगुली दबा ली। उस वक्‍त मैदान में रोहित की पत्‍नी रितिका भी मौजूद थीं। रहाणे की बेमिसाल फील्डिंग देखकर उनका मुंह खुला का खुला रह गया था। वह कुछ समझ पातीं इससे पहले रोहित शून्‍य के स्‍कोर पर रन आउट होकर पवेलियन का रुख कर चुके थे।

IPL के 11वें संस्‍करण में रविवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच 21वां मैच खेला गया था। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया था। उनका फैसला गलत साबित होता हुए दिखा जब एक रन के स्‍कोर पर विस्‍फोटक बल्‍लेबाज लूइस चलते बने थे। हालांकि, इसके बाद सूर्य और इशान ने जबर्दश्‍त बल्‍लेबाजी का नमूना पेश किया। दोनों के बीच शानदार 129 रन की शतकीय साझेदारी हुई। मुंबई इंडियंस बड़े स्‍कोर की ओर बढ़ती दिख रही थी, लेकिन इशान और सूर्य के आउट होने के बाद सिर्फ पोलार्ड की दहाई का आंकड़ा पार कर सके। वह 21 रन बनाकर नाबाद रहे थे। इस तरह मुंबई की टीम महज 167 रन के स्‍कोर पर सिमट गई। राजस्‍थान रॉयल्‍स की शुरुआत भी बेहद खराब रही। छठवें ओवर में कप्‍तान रहाणे समेत दोनों ओपनर पवेलियन लौट चुके थे। सैमसन और बेन स्‍टोक्‍स ने बीच अर्धशतकीय साझेदारी से राजस्‍थान वापसी करती दिख रही थी, जब दो ओवर के अंतराल में दोनों चलते बने थे। गॉथम ने महज 11 बॉल में 33 रन की धुआंधार पारी खेलकर राजस्‍थान को जीत की दहलीज पर पहुंचाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App