ताज़ा खबर
 

VIDEO: कैच लपक इमरान ताहिर मनाने लगे जश्न, लेकिन इस वजह से होना पड़ गया शर्मिंदा

दक्षिण अफ्रीका-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए इस मुकाबले से पहले हुए अभ्यास मैच में भी एक वीडियो ने काफी धमाल मचाया था। जब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जार्ज बेली के स्टांस ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था।

लेग स्पिनर इमरान ताहिर। (फोटोः @OfficialCSA/टि्वटर)

खेल जगत में जब कोई खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करता है तो फिर उसको स्टेडियम में बैठे दर्शकों के साथ इंज्वॉय भी करता है, लेकिन कभी मैदान पर कुछ ऐसे भी वाकये देखने को मिलते हैं जिससे खुशी मनाने के चक्कर में खिलाड़ी को शर्मिंदा भी होना पड़ता है। ऐसा ही एक दृश्य देखने को मिला साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे अभ्यास मैच के दौरान। दरअसल इस मुकाबले में पाकिस्तान में जन्मे इमरान ताहिर जो साउथ अफ्रीका के लिए क्रिकेट खेलते हैं उन्हें ये शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। हुआ यूं कि बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे ताहिर ने एक शानदार कैच लपका और खुशी से दर्शकों की तरफ देखते हुए अपनी जर्सी के पीछे लिखे नाम और नंबर की तरफ इशारा किया लेकिन वो गेंद नो बॉल निकली , ऐसे में दर्शकों ने जमकर ठहाका लगाया।

 

बता दें कि इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बल्लेबाजी कर रहे फिलिप ने एक शानदार पुल शॉट खेला और इमरान ताहिर ने उतना ही खूबसूरत कैच भी लपका लेकिन वो गेंद ही नो बॉल निकली। वहीं ताहिर गेंदबाजी से भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 10 ओवर में 47 रन देकर महज एक विकेट हासिल किया।

बेली के अंदाज ने भी मचाया था धमालः दक्षिण अफ्रीका-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए इस मुकाबले से पहले हुए अभ्यास मैच में भी एक वीडियो ने काफी धमाल मचाया था। जब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जार्ज बेली के स्टांस ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था। दरअसल बेली क्रीज पर बल्लेबाजी करने ऐसे खड़े हुए थे मानो कि गेंजबाज कवर की दिशा से गेंद फेंकने आ रहा हो। हालांकि इस मुकाबले में बेली ने शानदार अर्धशतक ठोककर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App