ताज़ा खबर
 

ICE Cricket 2018: अफरीदी रॉयल्स XI ने दर्ज की 6 विकेट से शानदार जीत

ICE Cricket 2018: टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान, न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी नाथन मैक्कलम और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर सेंट मोरिट्ज आइस क्रिकेट-2018 का हिस्सा हैं।

ICE Cricket 2018: इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया, श्रीलंका, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

स्विटजरलैंड के सेंट मोरिट्ज में खेले जा रहे आइस क्रिकेट का पहला मुकाबला 8 फरवरी को सहवाग डायमंड्स XI और अफरीदी रॉयल्स XI के बीच खेला गया, जिसमें रॉयल्स ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सहवाग डायमंड्स ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 164 रन बनाए। टीम की ओर से वीरेंद्र सहवाग ने कप्तानी पारी खेलते हुए 31 गेंदों में 62 रन बनाए। वहीं एंड्रू सायमंड्स ने भी 40 रन टीम के खाते में जोड़े। विपक्षी टीम की ओर से अब्दुल रज्जाक ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके, जबकि शोएब अख्तर ने 2 और शाहित अफरीदी ने 1 शिकार किया।

चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफरीदी रॉयल्स XI की ओर से शाह ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 34 गेंदों में शानदार 74 रन बनाए। उनके अलावा जैक कैलिस ने 36, जबकि ग्रीम स्मिथ ने 23 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। डायमंड्स की ओर से रमेश पोवार ने 2, जबकि लसिथ मलिंगा और अजीत अगरकर ने 1-1 सफलता हासिल की।

बता दें कि टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान, न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी नाथन मैक्कलम और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर सेंट मोरिट्ज आइस क्रिकेट-2018 का हिस्सा हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App