ताज़ा खबर
 

ICC World cup 2019: अंगूठे में फ्रैक्चर के बाद भी शिखर धवन नहीं मान रहे हार, देखें जिम में कैसे बहा रहे पसीना, देखें VIDEO

धवन का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीटर पर इसका एक वीडियो शेयर किया है।

शिखर धवन जिम में एक्सरसाइज करते हुए। फोटो: Video grab image

ICC World cup 2019: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे में फ्रैक्चर की वजह से फिलहाल टीम से बाहर हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में वह चोटिल हो गए थे। इस मैच में उन्होंने शतकीय पारी खेली थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कुछ मैच के बाद फिर से वापसी कर सकते हैं। इसी कड़ी में उन्हें जिम में पसीना बहाते हुए देखा गया।

धवन का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘आप अपनी परिस्थितियों को एक बुरा सपना बना सकते हैं या फिर इसे फिर से वापसी करने का अवसर समझ सकते हैं। आप सभी का मेरी वापसी के लिए शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया।’

वीडियो में देखा जा सकता है कि धवन के हाथ में प्लास्टर लगा हुआ है। वह कड़ी मेहनत के साथ अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज कर रहे हैं। टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को होने वाले मैच में वापसी कर सकते हैं। इससे पहले भारतीय सहायक कोच संजय बांगर ने कहा था कि ‘वह धवन जैसे अनमोल खिलाड़ी को टीम से बाहर नहीं देख सकते।’

बता दें कि भारत का अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 16 जून को खेला जाएगा और फिर इसके बाद 22 जून का अफगानिस्तान के खिलाफ।

धवन की मौजूदा हालत को देखते हुए उनके खेलने और न खेलने पर 10 से 12 दिनों के भीतर फैसला लिया जा सकेगा। हम उनपर नजर रखे हुए हैं। हमने उनके विकल्प के रूप में ऋृषभ पंत को बुला लिया है। बांगड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार (13 जून 2019) को रद्द हो चुके मैच से पहले ये जानकारी दी। इसका मतलब यह है कि धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ 27 जून को होने वाले मैच में भी नहीं खेलेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 World Cup 2019: ऋषभ पंत पर चयनकर्ताओं, टीम प्रबंधन में दोराय, मैनेजमेंट नहीं चाहता शिखर धवन की जगह बने कोई भी रिप्लेसमेंट!