ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019: रणवीर सिंह पर भड़के WWE रेसलर ब्रॉक लेसनर के लॉयर, भेजा कानूनी नोटिस

ICC World Cup 2019: Ranveer Singh Brock Lesnar Pual Heyman Legal Notice: रणवीर सिंह ने हॉर्दिक पांड्या की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya. उनके इस ट्वीट पर WWE रेसलर ब्रॉक लेसनर के वकील ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है।

पॉल हेमैन ने रणवीर सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है।(Photo-Indian Express)

ICC World Cup 2019, Ranveer Singh Brock Lesnar Pual Heyman Legal Notice: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान अपने फिल्म 83 के प्रमोशन और टीम इंडिया का सपोर्ट करने पहुंचे टीम बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। हालांकि उनके लिए यह मुसीबत जाने के गले नहीं पड़ी है , बल्कि अनजाने में उनका एक ट्वीट विवाद में पड़ गया है।
दरअसल,रणवीर सिंह ने हॉर्दिक पांड्या की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya. उनके इस ट्वीट पर WWE रेसलर ब्रॉक लेसनर के वकील ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। पॉल ने रणवीर से ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? “It’s Eat Sleep CONQUER Repeat.” इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि “Copyright तुम्हारा शालीन वकील और ब्रॉक लेसनर।”

रणवीर के ट्वीट को लेकर ब्रॉक लेसनर के वकील इसलिए गुस्से में हैं क्योंकि Eat Sleep CONQUER Repeat असल में ब्रॉक लेसनर का मशहूर डायलॉग है। लेसनर का यह कैचफ्रेस कॉपीराइटेड है। और उनके वकील को लगता है कि रणवीर ने जान बूझकर इसका इस्तेमाल किया है।

रणवीर सिंह की तरफ से इस मामले को लेकर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। रणवीर के फैंस का कहना है कि रणवीर ने शायद यह वाक्य कहीं सुना होगा और इस्तेमाल कर लिया होगा। रणवीर ने जनाबूझकर ऐसा नहीं किया होगा।

Next Stories
1 Cricket World Cup 2019 Leading Run Scorers, Wicket Takers List: किसने चटकाए सबसे ज्यादा विकेट, किसके बल्ले से निकले हैं ज्यादा रन, जानिए यहां
2 वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार 1 विकेट खोकर 300+ रन बनाए, वार्नर ने सचिन-गेल को पीछे छोड़ा
3 तेंदुलकर को धवन की सफल वापसी का भरोसा; पंत को कहा- गुड लक
ये पढ़ा क्या ?
X