ताज़ा खबर
 

VIDEO: हार से आहत महिला पाकिस्तानी फैन ने कहा- हिटलर की तरह सभी क्रिकेटरों को मार दो

पाकिस्तान की हार पर एक वहां की एक महिला प्रशंसक ने कहा कि जिस तरह से हिटलर ने पूरी टीम को मार दिया था, इनको भी उसी तरह से मार देना चाहिए।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का एक दृश्य। (Photo: Reuters)

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत ने पाकिस्तान को हराकर प्रतिद्वंदी टीम को लगातार हराने (विश्व कप) का रिकॉर्ड बरकरार रखा। भारत ने पाकिस्तान को सातवीं बार मात दी। मैच के नतीजे से भारतीय दर्शक जहां काफी खुश हैं, वहीं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रशंसक काफी गुस्से में हैं। एक पाकिस्तानी महिला प्रशंसक ने तो यहां तक कह डाला कि हिटलर की तरह सभी को खड़ा कर मार देना चाहिए। लेखक तारिक फतेह ने उस महिला प्रशंसक का वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उसने कहा कि क्यों वह अपने टीम को भारत के खिलाफ खेलते हुए नहीं देखती है? महिला ने कहा कि हिटलर ने अपने पूरे क्रिकेट टीम को गोली मार दी थी, उसी तरह इमरान खान को करना चाहिए।

महिला ने कहा, “पाकिस्तान की हार पर हम क्या कह सकते हैं। जिस तरह से हिटलर ने पूरी टीम को मार दिया था, इनको भी उसी तरह से मार देना चाहिए। जिंदगी भर से निराश कर रहे हैं। हमारे जज्बात की कोई परवाह ही नहीं है। स्टेडियम में 90 प्रतिशत भारतीय थे क्योंकि वे आश्वस्त थे कि हम जीतेंगे। हम लोग गए ही नहीं क्योंकि पता है कि हमारी औकात ही जीतने की नहीं है।”

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। टि्वटर यूजर @Saurabh231086 ने लिखा, “क्या नाटक दिखा रही है एक तरफ हँस भी रही है और गुस्सा भी कर रही है।वैसे सही बोली इसकी औकात ही नही की ये भारत से लड़ सकें।” @Shashi_Bravo ने कहा, ” सबसे अच्छा भाग ये है ‘हमारी औकात ही नहीं है जीतने की।” @akmahajan ने लिखा, “अभी तक किसी पाकिस्तानी द्वारा किया गया सबसे बढ़िया कमेंट ‘हमें पता था, हमारी औकात ही नहीं है जीतने की, इस लिए नहीं गई मैच देखने।’ महिला ने सच्चाई बयां कर दी।” @rituraj5578 ने लिखा, “पाकिस्तान समझ नहीं पाता कि मोदीजी ऊपर से ठोक दिये और कोहली नीचे से ठोक दिया।” @thisisshivaaa ने लिखा, “पैसे भी तो नहीं होंगे ना जाने के लिए।”

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X