ताज़ा खबर
 

T20 World Cup: भारत-पाक की मदद से ICC बढ़ाएगा रोमांच, टूर्नामेंट से पहले करा सकता है दोनों की भिड़ंत

T-20 World Cup 2020, IND vs PAK: आईसीसी वनडे विश्वकप टूर्नामेंट में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। दोनों के बीच द्विपक्षीय सीरीज की बात करें तो आखिरी बार 2012-13 में भिड़ंत हुई थी।

भारत-पाक के बीच हो सकता है वार्म अप मैच

अगले साल यानी कि 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्वकप को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस विश्वकप के रोमांच को बढ़ाने के लिए अब आईसीसी भारत-पाक की मदद लेना चाहता है। खबरों की मानें तो आईसीसी दोनों टीमों के बीच इस महासमर से पहले वार्म अप मैच का आयोजन करने की तैयारी कर रहा है जिससे पूरी दुनिया का ध्यान इस वर्ल्ड कप पर हो सके।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबरों के मुताबिक आईसीसी की गवर्निंग बॉडी इससे पूरी तरह सहमत है लेकिन अभी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी कि बीसीसीआई से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है। खबरें यहां तक भी हैं कि भारत इस तरह के प्रस्ताव में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाएगा। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कई बार भारत से द्विपक्षीय सीरीज खेलने की इच्छा जताई लेकिन भारत ने इसमें कोई रुचि नहीं दिखाई है।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट रिश्ते काफी समय से होल्ड पर हैं। दोनों देशों के तनाव के कारण खेल रिश्ते भी खराब हुए हैं। ये दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंट में ही एक दूसरे के सामने नजर आती हैं। अभी हाल ही में समाप्त हुए आईसीसी वनडे विश्वकप टूर्नामेंट में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। दोनों के बीच द्विपक्षीय सीरीज की बात करें तो आखिरी बार 2012-13 में भिड़ंत हुई थी।

Next Stories
1 हरमप्रीत कौर के फैन ने किया मिताली राज को ट्रोल, भारतीय कप्तान के जवाब से यूजर की हुई बोलती बंद
2 विजय शंकर ने बदले लुक वाली पोस्ट की फोटो, फैंस बोले- भाई तुम्हें क्रिकेट में टैलेंट दिखाना है बॉलीवुड में नहीं
3 सेक्स स्कैंडल में फंसा पूर्व ओलंपिक चैंपियन, लड़कियों के साथ ड्रग्स लेते हुए Video भी इंटरनेट पर लीक
ये पढ़ा क्या?
X