ताज़ा खबर
 

Video: सचिन के वीडियो पर ICC ने लिए मजे, गेंद को बताया नो बॉल

सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानी आईसीसी ने मजे लिए। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर अपने बचपन के दोस्त विनोद कांबली के लिए गेंदबाजी कर रहे हैं।

Sachin tendulkar,ICC, BCCIसचिन तेंदुलकर अपने बचपन के दोस्त विनोद कांबली के लिए गेंदबाजी कर रहे हैं। मुंबई के एक क्लब में शूट किए गए इस वीडियो में सचिन पहले गेंदबाजी करते हैं और फिर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।(Photo-Twitter)

क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में शुमार भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानी आईसीसी ने मजे लिए। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर अपने बचपन के दोस्त विनोद कांबली के लिए गेंदबाजी कर रहे हैं। मुंबई के एक क्लब में शूट किए गए इस वीडियो में सचिन पहले गेंदबाजी करते हैं और फिर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

आईसीसी ने क्यों और कैसे ली चुटकी…
दरअसल, गेंदबाजी के दौरान सचिन तेंदुलकर का अगला पैर बॉलिंग मार्क से आगे निकल जाता है। इस बात को लेकर आईसीसी ने चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। आईसीसी ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है कि, सचिन अपना फ्रंट फुट देखिए। जो सबसे मजेदार चीज इस ट्वीट में हैं वो यह है कि आईसीसी ने सचिन की तस्वीर के साथ मशहूर विवादित अंपायर स्टीव बकनर की तस्वीर लगाई है जो नो बॉल का इशारा करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस ट्वीट और आईसीसी के रिप्लाई पर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, विनोद कांबली को गेंदबाजी करते हुए अच्छा लगा। शिवाजी पार्क में बचपन के दिन याद आ गए।बहुत कम ही लोगों को पता है कि विनोद और मैं हमेशा एक ही टीम में रहे और कभी एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेले।’

Next Stories
1 IPL 2019: धोनी के इस रनआउट की वजह से फाइनल हार गई CSK! देखें VIDEO
2 IPL 2019 Final: एक बार फिर फिसड्डी साबित हुए रोहित शर्मा, बड़े मैचों में हमेशा खामोश रहा है बल्ला
3 IPL 2019 Final: पहले जड़ा छक्का फिर अगली गेंद पर कुछ इस तरह आउट हो गए क्विंटन डि कॉक, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X