ताज़ा खबर
 

ICC Cricket World Cup 2019 Schedule, Points Table, Today Match Timings: BAN vs SL का मैच रद्द होने से प्वाइंट्स टेबल में भी हुआ बड़ा उलटफेर, जानिए सभी टीमों की स्थिति

ICC Cricket World Cup 2019 Schedule Time Table, Points Table, Today's Match Timings: बारिश के चलते बांग्लादेश और श्रींलका के बीच होने वाला मुकाबला रद्द हो गया था जिससे अंकतालिका में भी उलटफेर हुआ है।

Cricket World Cup 2019 Schedule and Points Table: ये है प्वाइंट्स टेबल का हाल

Cricket World Cup 2019 Schedule Time Table, Points Table, Today’s Match Timings:    विश्वकप 2019 का 17वां मुकाबला आज 12 जून को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया अंक तालिका में जहां चौथे पायदान पर है तो वहीं पाकिस्तान की टीम तीन अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। कल 11 जून को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया जिसका असर अंकतालिका पर भी देखने को मिला। ऐसे में आइए जानते हैं कि बाकी टीमों की स्थिति क्या है और आज के मुकाबले को आप कहां देख सकते हैं।

आज के मैच की डिटेल्सः पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज होने वाले मैच को आप Star Sports नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच Star Sports Hindi पर देख सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन Hotstar भी मैच उपलब्ध रहेगी। इस मैच को भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे से देख सकते हैं।
आज का मैचः Pakistan vs Australia
समयः दोपहर 3 बजे से।
मैदानः The Cooper Associates County Ground,Taunton

ये है बाकी टीमों की स्थिति- गौरतलब है कि इस महासमर में दुनिया की 10 टीमों ने हिस्सा लिया है। इसमें से अगर न्यूजीलैंड की बात करें तो अपने शुरुआती तीन मैच जीतकर 6 अंकों के साथ न्यूजीलैंड की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर अपना कब्जा जमाए हुए है। जबकि मेजबान इंग्लैंड की टीम तीन में से दो मैच जीतकर 4 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है। वहीं, टीम इंडिया 4 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। अगर बात साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान की करें तो दोनों ही टीमों ने अबतक अपनी जीत का खाता नहीं खोला है और अफगानिस्तान जहां सबसे निचले पायदान पर है तो साउथ अफ्रीका 9वें स्थान पर है। जबकि श्रीलंका की बात करें तो वो 4 मैचों में 4 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर पहुंच गई है। जबकि बांग्लादेश की टीम 3 अंकों के साथ 7वें स्थान पर स्थित है। ऐसे में अंकतालिका में आठवें स्थान पर मौजूद पाकिस्तान का मुकाबला आज चौथे नंबर की टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ है। एक कड़ा मैच होने की पूरी उम्मीद है।

यहां देखिए world cup 2019 की फुल प्वाइंट्स टेबल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Australia vs Pakistan Cricket Score, Aus vs Pak Playing 11: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी को मिला मौका
2 World Cup 2019: बारिश की भेंट चढ़ रहे मैच पर फूटा बांग्लादेश के कोच का गुस्सा, कहा- चांद पर जा सकते हैं तो रिजर्व डे क्यों नहीं
3 World Cup 2019: स्टंप पर गेंद लगने के बाद भी नहीं गिर रही बेल्स को ICC ने बदलने से किया इनकार, बताई ये वजह
ये पढ़ा क्या?
X