ताज़ा खबर
 

चैंपियंस ट्रॉफी के बीच रवींद्र जडेजा के लिए आई बड़ी खुशखबरी, बन गए पिता

Champions Trophy 2017: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के घर किलकारियां गूंजी हैं। वह एक बेटी के पिता बन गए हैं। बुधवार रात राजकोट के स्टर्लिंग हॉस्पिटल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया।

रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। बीते दिनों रीवा की गोदभराई की रस्म भी पूरी की गई थी।

भारत-श्रीलंका के बीच गुरुवार को चैंपियंस ट्रॉफी का मैच खेला जाना है। इसी बीच टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के लिए खुशखबरी आई है। वो बुधवार देर रात पिता बन गए हैं। बता दें कि रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। बीते दिनों रीवा की गोदभराई की रस्म भी पूरी की गई थी। बुधवार रात राजकोट के स्टर्लिंग हॉस्पिटल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया।

पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम को चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने अगले मैच में गुरुवार को एक और एशियाई टीम श्रीलंका का सामना करना है। द ओवल मैदान पर खेले जाने वाले में इस मैच में भारत की नजरें सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर टिकी होंगी। पिछले मैच में जडेजा ने अश्विन की कमी को खलने नहीं दिया था। उम्मीद की जा रही है कि ये खिलाड़ी इस मैच में भी कुछ कारनामा कर दिखाएगा।

बता दें कि रवींद्र जडेजा 130 वनडे मैचों में 4.88 की इकॉनमी के साथ 153 विकेट ले चुके हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 5/36 रहा। वहीं बात अगर बल्लेबाजी की करें तो 90 पारियों में वह 85.54 की स्ट्राइक से 1888 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 10 अर्धशतक भी जड़े हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन हुए खिलाड़ियों के कुछ दिलचस्प आंकड़े, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App