Ind vs Pak: ओवल मैदान पर हुई कोहली की हूटिंग, दर्शक बोले- ऐ विराट, तुमसे चेज न हो पाएगा - ICC champions trophy 2017 Ind vs Pak watch viral video Pakistani fans started hooting virat kohli in the middle of final match - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Ind vs Pak: ओवल मैदान पर हुई कोहली की हूटिंग, दर्शक बोले- ऐ विराट, तुमसे चेज न हो पाएगा

वीडियो में देखा जा सकता है कैसे पाकिस्तानी फैन्स विराट कोहली की हूटिंग कर रहे हैं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली।(Photo: BCCI)

आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत को पाकिस्तान ने करारी हार दी है। क्रिकेट की दीवानगी और खासकर इन दो टीमों के मैचों की दीवानगी, शायद ही दोनों मुल्कों के लोगों में किसी और खेल के लिए हो। किसी मैच में जहां फैन्स अपनी टीम की हौसला अफजाई करते हैं, वहीं दूसरी टीम के खिलाड़ियों की खिचाई करने से भी वह बाज नहीं आते। सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं और ऐसे ही यह वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो 2017 आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले का है। पहली पारी जारी है और भारतीय क्रिकेट टीम गेंदबाजी कर रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे पाकिस्तानी फैन्स विराट कोहली की हूटिंग कर रहे हैं। विराट कोहली बॉउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे हैं और स्टैंड्स पर बैठे पाकिस्तानी फैन्स चिल्ला-चिल्ला कर विराट का मजाक बना रहे हैं। शोर के बीच में एक आवाज साफ सुनाई दे जाती है। एक पाकिस्तानी फैन चिल्लाकर कोहली की हूटिंग करने के लिए कहता है- “ए कोहली… तुझसे चेज नहीं हो पाएगा।”

वीडियो (Source: Social Media)

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए फाइनल मुकाबले में भारत ने टोस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 338 रन बनाए। मुकाबले में भारत को 180 रनों से करारी शिकस्त मिली। भारत की पानी महज 158 रनों पर ही सिमट गई। भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम इंडिया की आधी टीम महज 54 रन पर ही पवेलियन लौट गई। वहीं भारत की ओर से सबसे अधिक हार्दिक पांड्या ने 76 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन बेहद महंगे गेंदबाज साबित हुए। उन्होंने बिना कोई सफलता हासिल किए 70 रन दिए।

भारतीय गेंदबाजों को फखर जमां ने पूरी पारी में दहशत में रखा। इस बल्लेबाज ने अपने चौथे ही एकदिवसीय मैच में शतक जड़ा। फखर जमां ने 106 गेंदों में 3 छक्के और 12 चौकों की मदद से 114 रन बनाए। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए। कोहली 9 गेंदो में महज 5 ही रन बना कर वापिस पवैलियन लौट गए। ऐसे ही कैप्टन कूल के नाम से मशहूर टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी 16 गेंदो में महज 4 ही रन बना पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App