ताज़ा खबर
 

शोएब अख्तर ने 4 गेंद में स्टीव स्मिथ की गिल्लियां बिखेरने का किया था दावा; ICC ने किया ट्रोल, फैंस ने भी लिए मजे

आईसीसी ने ट्विटर पर अमेरिका के बॉस्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन (Michael Jordan) की दो तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में जॉर्डन नीचे देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में जार्डन खिलखिला कर हंस रहे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: May 12, 2020 7:48 PM
Shoaib Akhtar Steve Smith 850शोएब अख्तर और स्टीव स्मिथ।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को स्टीव स्मिथ को चार गेंद में पवेलियन भेजने का दावा करना महंगा पड़ गया है। इस मामले में पहले इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने उनकी जमकर खिंचाई की। बाद में फैंस भी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज को ट्रोल करने लगे।

दरअसल, ईएसपीएन क्रिकइंफो (ESPNcricinfo) ने 20 खिलाड़ियों वाली एक संयुक्त फोटो ट्वीट की थी। उस ट्वीट पर अख्तर ने कमेंट किया। इसमें उन्होंने लिखा, मैं आज भी इस बल्लेबाज को तीन खतरनाक बाउंसर फेंकूंगा और चौथी गेंद पर आउट कर दूंगा। अख्तर के इस कमेंट के बाद आईसीसी ने मजाकिया ट्वीट कर उनको ट्रोल किया।

आईसीसी ने ट्विटर पर अमेरिका के बॉस्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन (Michael Jordan) की दो तस्वीरें शेयर कीं। एक तस्वीर में जॉर्डन नीचे देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में जार्डन खिलखिला कर हंस रहे हैं। आईसीसी ने इन दोनों तस्वीरें शेयर कर अख्तर की जमकर खिंचाई की। आईसीसी के इस ट्रोल के बाद फैंस ने भी कई वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो में बल्लेबाज अख्तर की बाउंसर पर जमकर चौके-छक्के लगा रहे हैं।

शोएब अख्तर ने हाल ही में सोशल मीडिया हेलो ऐप पर बताया था कि 2004 में मुल्तान टेस्ट में वीरेंद्र सहवाग के साथ कोई भी घटना नहीं घटी थी। सहवाग ने जो भी कहा वह सब झूठ है। सहवाग पहले कई बार कह चुके हैं कि मुल्तान टेस्ट के दौरान अख्तर शॉर्ट गेंद फेंक उन्हें हुक शॉट मारने के लिए उकसा रहे थे।


तब सहवाग ने शोएब अख्तर से कहा था कि नॉन स्ट्राइक (दूसरे छोर) पर उनका बाप खड़ा है। उसे शॉर्ट गेंद फेंककर दिखा। मालूम हो कि उस मैच में दूसरे छोर पर खड़े सचिन तेंदुलकर ने शोएब अख्तर की शॉर्ट गेंद पर चौका जमाया था। तब वीरेंद्र सहवाग ने कहा था कि बाप-बाप होता है बेटा-बेटा।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अख्तर के बात पर सहवाग पर क्या और कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। अख्तर ने अपने करियर के दौरान 46 टेस्ट और 163 वनडे खेले थे। इसमें उन्होंने क्रमशः 178 और 247 विकेट लिए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 WWE: ‘द मैन’ ने खुद को बताया प्रेग्नेंट, रॉ चैंपियन ने रिंग में जापानी रेसलर को सौंपा ‘मनी बैंक ब्रीफकेस’
2 पूर्व राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियन मनमीत सिंह वालिया का निधन
3 आउट होने पर MS Dhoni गुस्से में बल्ला फेंक ड्रेसिंग रूम चले गए थे, इरफान पठान ने 14 साल बाद खोला राज
IPL 2020: LIVE
X