ताज़ा खबर
 

अच्छा हुआ शोएब अख्तर को फेस नहीं किया, विराट के बयान पर पढ़ें पाकिस्तानी बोलर का जवाब

शोएब अख्तर ने कहा है कि कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो अच्छा था कि मैं बोलिंग नहीं कर रहा था।

shoaib kohliएक यूजर ने लिखा कि कोहली ने मजाक बोल क्या दिया तूने तो सिरीअस्ली ले लिया। खुद की तारीफ खुद करेगा।

पाकिस्तानी बोलर शोएब अख्तर की बॉलिंग को लेकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि अच्छा हुआ शोहब अख्तर को फेस नहीं किया। इस पर अब शोएब अख्तर ने जवाब दिया है। शोएब अख्तर ने कहा है कि कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो अच्छा था कि मैं बोलिंग नहीं कर रहा था। यह एक मजाक था, वैसे कोहली एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। उनके खिलाफ बॉलिंग करना एक बड़ा कॉन्टेस्ट है। यह जवाब शोएब अख्तर ने ट्विटर पर दिया।

इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने इस पर @Langer_Mayanti ने लिखा कि कोहली ने मजाक बोल क्या दिया तूने तो सिरीअस्ली ले लिया। खुद की तारीफ खुद करेगा। @Mathan4u ने लिखा कि कोहली ने देखा था कि किस तरह सोएब ने सोरभ गांगुली की पसलियां तोड़ी थीं, इसीलिए ऐसा कहा। @AkAnayat शोएब ने पहली बॉल पर ही लिटिल मास्टर को क्लीन बोल्ड किया था।@FarahNaz2016 ने लिखा कि आपकी बोलिंग बहुत गजब की है। हम दुआ करते हैं कि आप बहुत लंबे समय तक खेलें। @jayprakash2900 ने लिखा कि शोएब भाई आप ग्रेड बोलर हो और हमेशा रहोगे।

@syedhozaifa98 ने लिखा कि वहा विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। इसमें उन्हें कोई चुनौती नहीं दे सकता है। और हां वो यह भी जानते हैं कि आप वर्ल्ड क्लास बोलर हो। @jibransd ने लिखा कि शोएब भाई आपका किसी से मुकाबला नहीं, आप ग्रेट हो, आपका मुकाबला खुद से है। @Tusharboy9 ने लिखा कि बिगेस्ट कॉन्टेस्ट तो केवल शोएब और सचिन का था। @Muhamma33605838 ने लिखा कि शोएब भाई आप क्रिकेट के इतिहास में रियल किलर हैं। यह कोहली का लक है कि वह तुम्हारी बोलिंग को फेस नहीं कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: इस खिलाड़ी ने पहले टी20 में किया कॅरियर का सबसे घटिया प्रदर्शन, दूसरे में दिया अपना बेस्‍ट
2 22 साल की उम्र में शादी करके निशाने पर यह क्रिकेटर, लोगों ने दी गालियां
3 IND vs NZ: दूसरे टी20 में हार के लिए विराट कोहली ने इन्‍हें ठहराया जिम्‍मेदार
ये पढ़ा क्या?
X