ताज़ा खबर
 

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर कीचड़ उछाड़कर फंसे अंबाती रायडू, वर्ल्ड कप से पहले भी एक ट्वीट पर मचा था बवाल

एक ओर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन रायडू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के मूड में है, वहीं इस मुद्दे पर रायडू को प्रदेश के कुछ पूर्व क्रिकेटरों का साथ मिला है। हैदराबाद के पूर्व स्पिनर कवलजीत सिंह (Kawaljeet Singh) ने कहा, 'रायडू ने कोई गलती नहीं की है।

Author नई दिल्ली | Published on: November 27, 2019 10:39 PM

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) फिर विवादों में हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (Hyderabad Cricket Association) पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। भारतीय क्रिकेट टीम के इस मध्यक्रम के बल्लेबाज ने ट्वीट के जरिये तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव से हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएश में भष्ट्राचार रोकने की अपील की थी। व्हिसलर ब्लोअर बनने का यह कदम अब उन पर ही भारी पड़ता नजर आ रहा है। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है।

अंबाती रायडू ने अपने ट्वीट में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर ‘भयंकर भष्ट्राचार’ के आरोप लगाए थे। रायडू ने ‌कहा था कि क्रिकेट टीम पैसे और भष्ट्राचारी लोगों से प्रभावित है। इस आरोप के बाद हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसीडेंट और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने रायडू की आलोचना की थी। अजहर ने रायडू को एक निराशावान क्रिकेटर करार दिया था। हालांकि, अब हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन रायडू के कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आर विजयानंद ने कहा है कि संघ पर कीचड़ उछालने के लिए रायडू के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। जो भी कार्रवाई होगी वह नियमों के मुताबिक होगी। पहले चीफ एक्जूक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) मामले की जांच करेंगे। रिपोर्ट आने के बाद शीर्ष काउंसिल की ओर से जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

एक ओर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन रायडू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के मूड में है, वहीं इस मुद्दे पर रायडू को प्रदेश के कुछ पूर्व क्रिकेटरों का साथ मिला है। हैदराबाद के पूर्व स्पिनर कवलजीत सिंह (Kawaljeet Singh) ने कहा, ‘रायडू ने कोई गलती नहीं की है। उसे क्यों मिलनी चाहिए। उसने क्या गलत किया है। क्या वह किसी भष्ट्राचार में शामिल है? उसने अपने दिल की बात कही। एसोसिएशन के पदाधिकारियों को सुनना चाहिए कि वह क्या कह रहा है, ना कि धमकाना चाहिए।’

बता दें कि रायडू पहले भी विवादों में रह चुके हैं। विश्व कप के लिए टीम इंडिया में नहीं चुने जाने पर उन्होंने 3डी चश्मे का ऑर्डर देने वाला उन्होंने ट्वीट किया था। दरअसल, चयनसमिति ने आईसीसी (ICC) विश्व कप के लिए उनकी जगह विजय शंकर (Vijay Shankar) को चुना था। इसके बाद रायडू ने मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पर निशाना साधते हुए 3डी चश्मे वाला ट्वीट किया था। रायडू के उस ट्वीट को लेकर भी काफी बवाल भी हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने फेवरिट क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया, टी10 लीग की टीम की भी हैं गुडविल एंबेसेडर
2 WWE: पत्नी लाना ने बनाए गैर मर्द से संबंध, रेसलर रुसेव ने रिंग में घुसकर तोड़ दी बॉबी लैश्ले की गर्दन; देखें VIDEO
3 चेन्नई सुपरकिंग्स से खुद अलग होना चाहते हैं MS DHONI, रिपोर्टों में दावा- इससे होगा टीम को फायदा
ये पढ़ा क्या?
X