ताज़ा खबर
 

हुमा कुरैशी ने फाड़ दिए थे सचिन तेंदुलकर के पोस्टर, भाई ने शाहिद अफरीदी से लिया था ‘बदला’

सचिन और अफरीदी 2012 एशिया कप में आखिरी बार आमने-सामने हुए थे। उस मैच में भारत 6 विकेट से जीता था। सचिन ने 48 गेंद पर 52 रन बनाए थे। वहीं, अफरीदी ने 9 रन बनाए थे।

सचिन तेंदुलकर ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2013 में खेला था। (फोटो- Instagram/Huma Qureshi/ Sachin Tendulkar)

दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की करिश्माई बल्लेबाजी के सभी फैन रहे हैं। वे टेस्ट और वनडे में सबसे ज्यादा शतक, सबसे ज्यादा रन, सबसे ज्याद मैच सहित दर्जनों रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। उन्होंने 2013 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। तेंदुलकर के फैन बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी हैं। एक बार उनके घर में तेंदुलकर के फोटो को फाड़ दिया गया था। इसका खुलासा हुमा ने एक इंटरव्यू में किया था।

हुमा अपने भाई के साथ एक बार रितेश देशमुख और साजिद खान के शो पर गई थीं। तब उन्होंने इसे वाकये के बारे में विस्तार से बताया था। दरअसल, साजिद खान ने दोनों से पूछा, ‘‘जब झगड़ा करते थे तो गुस्से में एक-दूसरे की पसंद की चीज तोड़ते थे?’’ इस पर दोनों ने कहा हां कहा। साजिद ने हुमा से पूछा कि तुमने क्या तोड़ा तो अभिनेत्री ने कहा, ‘‘साकिब सचिन तेंदुलकर का बहुत बड़ा फैन है। उसके रूम में सचिन के बड़े-बड़े पोस्टर थे। एक बार झगड़ा हुआ तो मैंने सचिन के सारे पोस्टर फाड़ दिए।’’ साजिद ने बीच में ही हुमा को रोकते हुए मजाकिया अंदाज में कहा- तुमने सचिन तेंदुलकर का पोस्टर फाड़ा। हुमा ने सफाई देते हुए कहा- आई लव सचिन।

विराट कोहली की तरह सैम करन की गर्लफ्रेंड भी है वीगन, ग्लैमर में हॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं टक्कर

इसके बाद बारी थी हुमा के साकिब की। उन्होंने बताया, ‘‘जब हमदोनों बड़े हो रहे थे तब पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी नाम का खिलाड़ी आया था। वह लड़कियों को काफी हॉट लगता था। क्योंकि उसके लंबे-लंबे बाल थे। जब वह गेंदबाजी करता था तो बाल उड़ते थे। हुमा ने भी उसके 3-4 पोस्टर लगाए थे। मैंने उसे फाड़ दिए।’’ इस पर रितेश ने कहा कि बहुत ही अच्छा किया।

अफरीदी को पाकिस्तान मास्टर-ब्लास्टर कहा जाता था। सचिन और अफरीदी के करियर की बात करें तो तेंदुलकर ने 1989 में डेब्यू करने के बाद 24 साल तक क्रिकेट खेला। दूसरी ओर, अफरीदी ने 1998 में डेब्यू करने के बाद 20 साल तक खेले। सचिन और अफरीदी 2012 एशिया कप में आखिरी बार आमने-सामने हुए थे। उस मैच में भारत 6 विकेट से जीता था। सचिन ने 48 गेंद पर 52 रन बनाए थे। वहीं, अफरीदी ने 9 रन बनाए थे।

Next Stories
1 WTC Final 2021: टॉप-10 बल्लेबाजों में नहीं विराट कोहली, अश्विन बन सकते हैं नंबर-1 गेंदबाज; देखिए लिस्ट
2 हार्दिक पंड्या भारतीय टेस्ट टीम में खेलने के हकदार नहीं, वनडे और टी20 के भी लायक नहीं- पूर्व चयनकर्ता ने दिया बड़ा बयान
3 ‘विराट कोहली नहीं हैं महान, इंस्टाग्राम की वजह से हुए फेमस,’ माइकल वॉन ने उगला जहर
यह पढ़ा क्या?
X