ताज़ा खबर
 

VIDEO: विकेटकीपर से मिस हो गया स्‍टंपिंग का चांस, गेंदबाज ने दिया ऐसा रिएक्शन…

मैच के दौरान विकेटकीपर ने स्टंपिंग का आसान मौका गंवा दिया। इसके बाद गेंदबाज ने उदासी और गुस्से से विकेटकीपर को देखा और...
मैच के दौरान स्टंपिंग की नाकाम कोशिश करता विकेटकीपर।

क्रिकेट मैच के दौरान गेंदबाज हर गेंद में विकेट की तलाश में रहता है। ऐसे में अगर मौका बनने के बावजूद साथी खिलाड़ी की गलती की वजह से उस बॉलर को विकेट ना मिले, तो मामला कई बार गर्म हो जाता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला हांगकांग टी20 ब्लिट्ज 2018 के दौरान, जब विकेटकीपर ने स्टंपिंग का आसान मौका गंवा दिया।

ये वाकया है सिटी कैटक की पारी के 6.4 ओवर का। उस वक्त तक टीम ने बगैर कोई विकेट खोए 59 रन बना लिए थे। क्रीज पर अंशुमन रथ मौजूद थे, जो 14 गेंदों में 28 रन बना चुके थे। उस वक्त विपक्षी टीम को विकेट की दरकार थी और मौका बना भी। एहसान खान की गेंद पर अंशुमन क्रीज से आगे निकले और गेंद मिस कर गए। बॉल सीधे विकेटकीपर जीशान अली के दस्तानों में गई लेकिन उन्होंने आसान मौका मिस कर दिया। विकेट का मौका खोकर गेंदबाज का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने उदासी और गुस्से से विकेटकीपर को देखा और मन मसोस कर रह गए।

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए सिटी कैटक ने काइल कोइत्जर की शानदार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 195 रन बनाए। कोइत्जर ने इस दौरान 65 गेंदों में 13 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 100 रन की पारी खेली। उनके अलावा अंशुमन (35) और रवि बोपारा (48) ने भी टीम का बखूबी साथ निभाया। हॉन्ग-कॉन्ग की ओर से रेयान टेन डोएशेट ने 3, जबकि एहसान खान ने 1 विकेट झटके।

विशाल टारगेट का पीछा करने उतरी हॉन्ग-कॉन्ग की शुरुआत खास नहीं रही। टीम को 48 रन पर ही 3 झटके लग चुके थे। हालांकि इसके बाद रेयान टेन डोएशेट ने 45 गेंदों में 52 रन जरूर बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। हॉन्ग-कॉन्ग 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 169 रन ही बना 26 रन से मुकाबले को हार गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule