ताज़ा खबर
 

VIDEO: रोहित शर्मा को कुलचा जोड़ी का इंटरव्यू लेने के दौरान देना पड़ा सवाल का जवाब, खोला क्लीन सेव होने का राज

इंटरव्यू के दौरान 'हिटमैन' (HITMAN) रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल से कई सवाल किए। जब वे इंटरव्यू खत्म करने वाले थे, तभी युजवेंद्र चहल ने उनसे एक सवाल दाग दिया। चहल ने रोहित से कहा कि मैं भी आपसे एक सवाल करना चाहता हूं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 10, 2019 12:50 PM
रोहित शर्मा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के साथ-साथ अच्छी एंकरिंग भी कर लेते हैं।

रोहित शर्मा शानदार बल्लेबाज के साथ-साथ अच्छे एंकर भी हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चैनल पर वे अक्सर साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेते हुए दिख जाते हैं। उन्होंने हाल ही में कुलचा जोड़ी (कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल) का इंटरव्यू लिया। यह इंटरव्यू उन्होंने हैदराबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 विकेट से जीत हासिल करने के बाद लिया था। हालांकि, Board of Control for Cricket in India (BCCI) ने उसे रिलीज आज यानी 10 नवंबर को किया।

इंटरव्यू के दौरान ‘हिटमैन’ (HITMAN) रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल से कई सवाल किए। जब वे इंटरव्यू खत्म करने वाले थे, तभी युजवेंद्र चहल ने उनसे एक सवाल दाग दिया। चहल ने रोहित से कहा कि मैं भी आपसे एक सवाल करना चाहता हूं। रोहित ने कहा कि पूछो।

चहल ने पूछा, ‘आप पहले अपने चेहरे पर दाढ़ी रखते थे, लेकिन अब क्लीन सेव रहने लगे हैं। ऐसा क्यों?’ यह सवाल सुनते ही रोहित शर्मा हंसने लगे। उन्होंने कहा, ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, दाढ़ी होने के कारण मेरी बेटी समायरा मेरे साथ खेलने से मना कर देती है। इसलिए मैंने थोड़ा ट्रिम कर लिया है, और कुछ नहीं है।

इससे पहले रोहित शर्मा ने इंटरव्यू लेने से पहले कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल से कहा कि वे सिर्फ एक शब्द में उत्तर देंगे। उन्होंने सबसे पहले चहल से सवाल करते हुए पूछा, आपको हैदराबाद में सबसे ज्यादा क्या पसंद आया। चहल ने उत्तर दिया, वेज बिरयानी। इस पर रोहित ने पूछा कि क्या आप शाकाहारी हो। चहल ने कहा, हां।

रोहित ने कुलदीप से पूछा कि हैदराबाद में उन्हें क्या सबसे ज्यादा पसंद आया? इस पर कुलदीप ने कहा कि यहां का स्टेडियम। रोहित ने अगले सवाल के रूप में पूछा कि टीम इंडिया में सबसे खराब डांस कौन करता है। हिटमैन के इस सवाल का दोनों ने ही एक ही जवाब दिया, ‘शिवम दुबे।’

रोहित ने चहल से पूछा कि किस बल्लेबाज को आप गेंदबाजी नहीं करना चाहेंगे। इस पर चहल ने रोहित शर्मा का ही नाम लिया। चहल ने कहा, ‘मैं सोचता हूं कि अगर मैं आईपीएल की बात करूं तो मैं आपका नाम लूंगा, क्योंकि ये सबने बोला है कि जब आप 20-25 रन पर होते हैं और सेटल होते हैं तो काफी डिफकल्ट होता है, क्योंकि आप हर जगह शॉट खेलते हैं।’ चहल का यह जवाब सुनकर रोहित हंसने लगे। उन्होंने कहा कि मैं आज तुम्हें डिनर कराने ले जाऊंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: श्रीलंकाई ऑलराउंडर इसरू उडाना ने दिखाई खेल भावना, मौका मिलने के बावजूद घायल बल्लेबाज को नहीं किया रन आउट
2 रणजी ट्रॉफी: YouTube पर जेम्स एंडरसन और जहीर खान के VIDEO देखकर मणिपुर के रेक्स सिंह ने एक ही पारी में झटक लिए 8 विकेट
3 VIDEO: पसलियों में फ्रैक्चर के कारण क्रिकेट नहीं खेल रहे, लेकिन मॉडलिंग कर रहे; फैंस ने लगाई बुरी तरह फटकार
ये पढ़ा क्या?
X