ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: ऐतिहासिक सीरीज जीत के बाद कप्तान कोहली और अनुष्का शर्मा ने पोस्ट किए भावुक संदेश

IND VS AUS: ऑस्ट्रेलियाई धरती पर टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर टीम इंडिया ने कई कीर्तिमान अपने नाम किए। इस पूरी सीरीज में टीम इंडिया ने बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी हर मोर्चे पर मेजबान टीम को शिकस्त दी और इतिहास रच दिया।

virat kohli, anushka sharma, anushka and virat, team india, ind vs nz, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फोटो सोर्स-virushka twitter)

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई टीम इंडिया के लिए सोमवार यानी की 7 जनवरी का दिन ऐतिहासिक रहा और करोड़ों दिलों में पल रहे सपनों को विराट सेना के धुरंधरों ने साकार करके दिखा दिया। ऑस्ट्रेलियाई धरती पर टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर टीम इंडिया ने कई कीर्तिमान अपने नाम किए। इस पूरी सीरीज में टीम इंडिया ने बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी हर मोर्चे पर मेजबान टीम को शिकस्त दी और इतिहास रच दिया। टीम इंडिया के कप्तान विराट के लिए ये जीत उनके जीवन के कुछ खास लम्हों में से एक है। मैच के बाद कप्तान कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और इस खुशी में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनके साथ दिखीं। दोनों ने मैच के बाद दिल छूने वाला संदेश सोशल मीडिया पर साझा किया।

विराट ने बताया गौरव का पलः इस ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं था और मैदान में उन्हें टीम के साथ सेलिब्रेट करते भी देखा गया। वहीं मैच के बाद कोहली ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे गर्व है कि मैं इस टीम का हिस्सा हूं, ये मेरे लिए खास क्षण है। ये एक टीम नहीं है बल्कि एक परिवार है, जिसमें उतार चढ़ाव आते रहते हैं। विराट का ये संदेश सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

अनु्ष्का ने भी सभी का किया शुक्रियाः इस जीत के बाज कप्तान कोहली के साथ मैदान में नजर आईं अनुष्का शर्मा ने भी टीम के सभी खिलाड़ियों, स्टाफ और कोच को धन्यवाद लिखते हुए कहा कि मैदान में आपका निश्चय ही आपको आगे ले जाता है बाकी बातें तो होती रहती हैं। अनुष्का ने लिखा कि टीम इंडिया ने निश्चय किया और उन्होंने कर दिखाया, ये भारत की ऐतिहासिक जीत है।

गौरतलब हो कि 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने 31 रनों से जीत दर्ज की थी वहीं दूसरे मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा था लेकिन तीसरे मुकाबले में भारत ने फिर धमाकेदार जीत दर्ज सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई और चौथा मुकाबला भी भारत की पकड़ में था जिसमें टीम इंडिया ने मेजबान को फॉलोआन दिया था लेकिन यह मैच बारिश के चलते रद्द हो गया। अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 12 जनवरी से होने जा रहा है।

Next Stories
1 AFC Asian Cup 2019: भारत के हाथों मिली शर्मनाक हार, थाईलैंड का कोच बर्खास्‍त
2 IND VS AUS: ऑस्‍ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के हीरो साबित हुए ये भारतीय क्रिकेटर
3 ”विराट कोहली के साम्राज्य के सबसे अनमोल रत्‍न हैं चतेश्‍वर पुजारा”
ये पढ़ा क्या?
X