ताज़ा खबर
 

हाकी इंडिया लीग में पंजाब वारियर्स की जीत से शुरुआत

आस्ट्रेलिया के जैकब वेटन के शुरुआती मैदानी गोल से पंजाब वारियर्स ने हाकी इंडिया लीग के अपने पहल मैच में मंगलवार को रांची रेज को 2-0 से हराया।

Author चंडीगढ़ | January 20, 2016 00:55 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

आस्ट्रेलिया के जैकब वेटन के शुरुआती मैदानी गोल से पंजाब वारियर्स ने हाकी इंडिया लीग के अपने पहल मैच में मंगलवार को रांची रेज को 2-0 से हराया। नई स्कोरिंग प्रणाली के तहत एक मैदानी गोल को दो गोल के बराबर माना जा रहा है और मेजबान टीम ने अपनी शुरुआती बढ़त को आखिर तक कायम रख। वेटन ने दूसरे मिनट में ही गोल दागकर पंजाब वारियर्स को बढ़त दिला दी थी। उन्होंने जवाबी हमले में यह गोल किया। उन्हें कप्तान सरदार सिंह का अच्छा सहयोग मिला। जो इस साल अपनी इस नई टीम से खेल रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सह स्वामित्व वाली रांची रेज की टीम सरदार के जवाबी हमले को समझ पाती इससे पहले उन्होंने दाएं छोर से वेटन को खूबसूरत पास दिया और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने रांची के गोलकीपर टाइलर लावेल को छकाकर उसे गोल में डालने में कोई गलती नहीं की। रांची के पास 18वें मिनट में गोल करने का सुनहरा मौका था लेकिन कप्तान एशले जैकसन का पेनल्टी कार्नर पर किया गया फ्लिक पंजाब वारियर्स के गोलकीपर ट्रिस्टियान क्लेमन्स ने रोक दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App