ताज़ा खबर
 

हाकी इंडिया लीग: मुंबई को हराकर पंजाब शीर्ष पर

जेपी पंजाब वारियर्स रविवार को यहां दबंग मुंबई को 3-1 से हराकर हाकी इंडिया लीग में दूसरी जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया।

चंडीगढ़ | January 25, 2016 1:03 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

जेपी पंजाब वारियर्स रविवार को यहां दबंग मुंबई को 3-1 से हराकर हाकी इंडिया लीग में दूसरी जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया। अरमान कुरैशी और क्रिस्टोफर सिरिएलो ने विजेता टीम की ओर से गोल दागे जिससे टीम मध्यांतर तक 3-0 से आगे थी। अरमान ने नौवें मिनट में मैदानी गोल दागा जबकि सिरिएलो ने 21वें मिनट में पेनल्टी कार्नर को गोल में बदला। टूर्नामेंट के नए नियमों के अनुसार मैदानी गोल को दो गोल के बराबर माना जाता है।

मुंबई की टीम की ओर से एकमात्र गोल 39वें मिनट में पेनल्टी कार्नर पर हरमनप्रीत सिंह ने किया। सरदार सिंह की अगुआई वाले वारियर्स 20 जनवरी को घरेलू मैदान पर दिल्ली वेवराइडर्स से हार गए थे जबकि टीम ने अपने अभियान की शुरुआत 19 जनवरी को रांची रेज को हराकर की थी। मुंबई की यह लगातार दूसरी हार है। टीम को 21 जनवरी को भुवनेश्वर में कलिंगा लांसर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस जीत से वारियर्स की टीम तीन मैचों में 11 अंक के साथ छह टीमों की लीग तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। मुंबई की टीम दो अंक के साथ अंतिम स्थान पर है।

Next Stories
1 लाहिड़ी संयुक्त तीसरे स्थान पर, खिताब की दौड़ में बरकरार
2 थाईलैंड मास्टर्स फाइनल्स में रेचानोक से भिड़ सकतीं हैं सायना नेहवाल
3 सिंधू और श्रीकांत मलेशिया मास्टर्स के प्री क्वार्टर फाइनल में
ये पढ़ा क्या?
X