ताज़ा खबर
 

IPL की तर्ज पर होने वाले CPL में शाहरुख की टीम का बदला नाम

बीते साल आईपीएल में कामयाबी हासिल करने के बाद बॉलीवुड के स्टार शाहरूख खान ने कैरिबियाई प्रीमियर लीग की टीम त्रिनिदाद और टोबैगो को खरीदकर वेस्टइंडीज़ में होने वाले कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी शामिल हो गए थे।

Author नई दिल्ली | February 13, 2016 12:01 AM
त्रिनिदाद एंड टोबैगो से त्रिबैगो नाइटराइडर्स के नाम में बदली शाहरुख की टीम

बीते साल आईपीएल में कामयाबी हासिल करने के बाद बॉलीवुड के स्टार शाहरूख खान ने कैरिबियाई प्रीमियर लीग की टीम त्रिनिदाद और टोबैगो को खरीदकर वेस्टइंडीज़ में होने वाले कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी शामिल हो गए थे। लेकिन अब त्रिनिदाद एंड टोबैगो का नाम बदलकर त्रिबैगो नाइटराइडर्स हो गया है। यानी अब सीपीएल में भी आईपीएल की तर्ज पर ही नाईट राइडर्स टीम खेलेगी।

बीते वर्ष शाहरूख खान के टीम ख़रीदने के बाद पिछले साल ही टीएंडटी टीम सीपीएल में चैंपियन बनी थी. टीम ने फ़ाइनल में बारबाडॉस ट्राइडेंट को 20 रन से हराकर ख़िताब पर कब्ज़ा किया था। शाहरुख ने कहा, ‘त्रिनिदाद और टोबैगो टीम से जुड़ने से मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं त्रिनिदाद और टोबैगो के लोगों को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं।’
आपको बता दें कि शाहरूख खान आईपीएल में 2 बार की चैंपियन मौजूदा टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के भी मालिक हैं और केकेआर के मालिक पहले भी ये ऐलान कर चुके हैं कि वो चाहते हैं कि उनका ब्रांड नाईट राइडर्स ग्लोबल बनें.

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App