ताज़ा खबर
 

हाथरस गैंगरेप: हसीन जहां ने दुराचारी राक्षसों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग, मिल चुकी हैं रेप और हत्या की धमकी

इससे पहले भी हसीन जहां कई मौकों पर खुलकर अपनी बात रख चुकी हैं। शाहीन बाग में हुए आंदोलन को लेकर लाइव डिबेट के दौरान उनकी मौलवी के साथ भिड़ंत भी हो चुकी है। राम मंदिर मुद्दे पर भी उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी थी। इसके बाद उन्हें कई लोगों द्वारा रेप और हत्या की धमकियां भी मिलीं थीं।

hathras gang rape, hasin jahan, mohammad shamiहसीन जहां भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शणी की पत्नी हैं। दोनों फिलहाल साथ नहीं रहते हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 20 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप और हत्या को लेकर देशभर के नागरिकों में गुस्सा है। आम नागरिकों के साथ खिलाड़ी और फिल्मी हस्तियों ने भी इस पर अपना रोष जताया है। सभी ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को न्याय देने की मांग की है। अब इस मामले में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोपियों को दुराचारी राक्षस बता उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

एक वीडियो में हसीन जहां ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के हाथरस में दुष्कर्म के बाद देश की जाबांज बेटी की मौत से मन बहुत विचलित है। मेरी पूरी सहानुभूति पीड़ित परिवार के साथ है। उनके हक़ की आवाज़ को मैं भी समर्थन देती हूं। सरकार पीड़ित परिजन की हर संभव मदद करें, और पुलिस दुराचारियों और राक्षसों के खिलाफ कार्रवाई करें, यही मेरी मांग है।’’ इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी बात रखी थी। कोहली ने ट्वीट कर लिखा, ‘‘हाथरस में जो हुआ वह अमानवीय और क्रूरता की हद से परे है. आशा करता हूं अपराधियों को सजा और पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।’’

बता दें इससे पहले भी हसीन जहां कई मौकों पर खुलकर अपनी बात रख चुकी हैं। शाहीन बाग में हुए आंदोलन को लेकर लाइव डिबेट के दौरान उनकी मौलवी के साथ भिड़ंत भी हो चुकी है। राम मंदिर मुद्दे पर भी उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी थी। इसके बाद उन्हें कई लोगों द्वारा रेप और हत्या की धमकियां भी मिलीं थीं। दरअसल, हसीन जहां ने राम मंदिर निर्माण के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। इसके बाद से लगातार उन्हें जान से मारने और रेप करने की धमकियां दी जा रही थी।

 

View this post on Instagram

 

यूपी के हाथरस में दुष्कर्म के बाद हुई देश की जाबांज बेटी की मौत से मन बेहद विचलित है। मेरी पूरी सहानुभूति पीड़ित परिवार के साथ है। उनके हक की आवाज को मैं भी अपना साथ देती हूं। सरकार पीड़ित परिजनों की हर संभव मदद करे और पुलिस दुराचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, ये मेरी मांग है।

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस में शिकायत भी की थी। जिसपर पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। इसके बाद अपनी संपत्ति और जान की सुरक्षा के लिए उन्होंने कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले की सुनवाई करते हुए न्यायधीश देबांशु बशाक ने पुलिस को हसीन जहां की सुरक्षा के आदेश दिए। साथ ही चार सप्ताह के भीतर पुलिस को जांच रिपोर्ट पेश करने को कहा था।

ref=”https://www.jansatta.com/khel/”>

Next Stories
1 IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हुई बड़ी उपलब्धि, तोड़ दिया सुरेश रैना का बड़ा रिकॉर्ड
2 CSK vs SRH: फाफ डुप्लेसी ने बाउंड्री पर पकड़ा शानदार कैच, हैरान रह गए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी; देखें Video
3 हैदराबाद ने चेन्नई को रोमांचक मैच में हराया, प्रियम गर्ग और रविंद्र जडेजा ने जड़ा आईपीएल का पहला अर्धशतक
ये पढ़ा क्या?
X