ताज़ा खबर
 

उर्वशी रौतेला ने खास अंदाज में मिल्खा सिंह को श्रद्धांजलि दी, लोग कर रहे तारीफ; देखें Video

मिल्खा सिंह के पैर छूने वाले वीडियो उर्वशी ने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर शेयर किया था। तब उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘खुद भी धावक होने के नाते लीजेंड मिल्खा सिंह सर से मिलन का अनुभव बहुत की अविश्वसनीय और चमत्कारी था।’

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 19, 2021 5:48 PM
उर्वशी रौतेला नवंबर 2020 में मिल्खा सिंह से एयरपोर्ट पर मिली थीं। तब एक्ट्रेस ने फ्लाइंग सिख को देखते ही उनके पैर छू लिए थे। (सोर्स- ट्विटर स्क्रीनशॉट/उर्वशी रौतेला)

Hate Story 4 एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भले ही ज्यादा फिल्में नहीं की हैं, लेकिन फिल्मी गलियारों में वह काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर तो उनके फॉलोवर्स की संख्या 3 करोड़ 81 लाख से ज्यादा है। ट्विटर पर भी उनके 7 लाख के करीब फॉलोवर्स हैं। वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने डांस और एक्टिविटीज के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी आगामी एक्शन फिल्म के चलते इन दिनों किक बॉक्सिंग और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग ले रही हैं। उन्होंने 19 जून 2021 को फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह (Milkha Singh) को भी अनोखे अंदाज में शृद्धांजलि दी। उर्वशी रौतेला ने स्व. मिल्खा सिंह को शृद्धांजलि देने के लिए इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अलग-अलग वीडियो पोस्ट किए हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट में उर्वशी दोनों हाथ ऊपर करके कोर वॉक करती दिख रही हैं। उनके दोनों हाथों में 15 किलोग्राम की केटल बेल है।

वीडियो को देखने से लग रहा है कि वह किसी जिम या ऐसी जगह फिल्माया गया है, जो एरिया फिटनेस या ट्रेनिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है। बैकग्राउंड में मिल्खा सिंह की बॉयोपिक भाग मिल्खा भाग का गाना ‘ज़िन्दा हैं तो प्याला पुरा भर ले… कंचा फूटे चूरा कांच कर ले, जिंदगी का ये घड़ा ले, एक सांस में चढ़ा ले, हिचकियों में क्या है मरना, पूरा मर ले…।’ बज रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘जिंदगी का ये घड़ा ले, एक सांस में चढ़ा ले, हिचकियों में क्या है मरना, पूरा मर ले……। हमारे देश के लिए बहुत बड़ी क्षति। मिल्खा सिंह सर की अतुलनीय विरासत दुनिया भर के एथलीट्स को प्रेरित करती रहेगी।’

ट्विटर पर पोस्ट 4 सेकंड के वीडियो में उर्वशी रौतेला मिल्खा सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लेती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को भी उन्होंने ऊपर वाला कैप्शन ही दिया है। सोशल मीडिया पर इस अंदाज में शृद्धांजलि देने को लेकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

मिल्खा सिंह के पैर छूने वाले वीडियो उर्वशी ने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर शेयर किया था। तब उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘खुद भी धावक होने के नाते लीजेंड मिल्खा सिंह सर से मिलन का अनुभव बहुत की अविश्वसनीय और चमत्कारी था।’

Next Stories
1 WTC Final: न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरते ही विराट कोहली ने रचा इतिहास, तोड़ दिया MS Dhoni का बड़ा रिकॉर्ड
2 खराब रोशनी के कारण दूसरे दिन 64.4 ओवर्स का ही खेल हुआ, विराट कोहली का अर्धशतक के लिए इंतजार बढ़ा
3 Copa America Argentina vs Uruguay: लियोनल मेसी के कमाल से जीता अर्जेंटीना, लुईस सुआरेज की टीम हारी; देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X