ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी पर गर्लफ्रेंड रखने का आरोप लगाने के बाद पत्‍नी का फेसबुक अकाउंट डिलीट, कोच ने बताया शर्मीला लड़का

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: कोच ने बताया कि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है लेकिन जितना मैं शमी को जानता हूं वो ऐसा नहीं कर सकता है। कोच ने कहा कि शमी काफी मेहनती और शर्मीला लड़का है।

हसीन जहां और मोहम्मद शमी।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पेसर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी ने कहा है कि ये उनकी निजी और प्रोफेशनल लाइफ खराब करने की साजिश है। अब हसीन जहां का फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है। बता दें कि हसीन ने अपने फेसबुक अकाउंट से ही एक के बाद एक लगातार कई पोस्ट लिख अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई और मारपीट के आरोप लगाए थे। मीडिया और सोशल मीडिया में इस खबर के फैलने के बाद शमी के कोच बदरुद्दीन ने उनका बचाव किया है। बदरुद्दीन ने कहा है कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये सब क्या हो रहा है, शमी तो बेहद शर्मीला लड़का है।

बता दें कि हसीन जहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि मोहम्मद शमी उनके साथ बेवफाई कर रहे हैं। हसीन ने लिखा कि उनके दूसरी लड़कियों के साथ भी अवैध संबंध हैं। हसीन ने ये आरोप भी लगाए कि वो जहां मैच खेलने जाते हैं वहां पर लड़कियों से संबंध बनाते हैं। हसीन ने कुछ लड़कियों के साथ शमी के चैट के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किये हैं।

(Photo: Facebook/Hasin Jahan)

पत्नी के आरोपों पर शमी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ये सब किसी की साजिश लगती है। शमी ने कहा कि मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में इस तरह का झूठ फैलाकर मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है। शमी की इस सफाई के कुछ देर बाद उनकी पत्नी हसीना जहां का फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया। अकाउंट किसने और क्यों डिलीट किया है इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

शमी के बाद उनके क्रिकेट कोच बदरुद्दीन ने भी उनका बचाव किया है। बदरुद्दीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शमी इस वक्त धर्मशाला में मैच खेलने गया है, उससे बात नहीं हो पाई है। कोच ने बताया कि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है लेकिन जितना मैं शमी को जानता हूं वो ऐसा नहीं कर सकता है। कोच ने कहा कि शमी काफी मेहनती और शर्मीला लड़का है।

mohammed shami, Off The Field, Shami, shami clears air, shami wife"

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X