हसीन जहां की बकरी ने दिए अंडे! मोहम्मद शमी की पत्नी ने Video शेयर कर कहा- मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं; लोगों ने ऐसे लिए मजे

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके पोस्ट और वीडियोज अक्सर चर्चा का विषय भी बने रहते हैं। इसी बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है जिस पर लोगों ने जमकर मजे भी लिए हैं।

hasin-jahan-wife-of-indian-cricketer-mohammad-shami-shares-video-on-instagram-saying-mera-style-main-kuch-bhi-karu
हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो पोस्ट और लिखा मेरा स्टाइल मैं कुछ भी करूं (Source: Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो डाला है। इस वीडियो में जहां ने लिखा है मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं। जिसके बाद लोगों ने खूब मजे लिए हैं।

दरअसल हसीन जहां ने एक रील वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे बच्ची की आवाज में एक्टिंग कर रही हैं। इस वीडियो में बच्ची कह रही है मेरी बकरी ने अंडे दिए हैं। दूसरी आवाज में एक आदमी पूछता है बकरी कबसे अंडे देने लगी। जिसके जवाब में बच्ची की आवाज आती है ये मेरा स्टाइल है मैंने मुर्गी का नाम बकरी रखा है।

इस वीडियो के कैप्शन में भी मोहम्मद शमी की पत्नी ने लिखा है कि मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं। उनके इस वीडियो पर लोगों ने जमकर मजे लिए हैं। ज्यादातर लोगों ने हंसने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं तो कई लोगों ने कमेंट में हसीन जहां को भाभी कहकर भी संबोधित किया है।

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। दोनों के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है लेकिन दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल और चियर लीडर रहीं हसीन जहां से शादी की थी। हसीन एक मॉडल थीं फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की और 17 जुलाई 2015 को दोनों एक बेटी के माता-पिता बने।

इसके बाद 2018 में जो हुआ वो सबके सामने आ गया था। जिसके बाद शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था। शमी के अलावा उनके भाई के ऊपर भी हसीन जहां ने आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग न्यूज चैनल्स पर भी इंटरव्यू देकर कई बातें बोली थीं। हालांकि अभी तक वो आरोप पूरी तरह सिद्ध नहीं हो पाए हैं और ना ही दोनों के बीच तलाक हुआ है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट