हसीन जहां ने अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया पर बिखेरी चमक, लोगों ने मोहम्मद शमी को लेकर जमकर लिए मजे

हसीन जहां भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हैं। 2018 में हुए विवाद के बाद से अब तक दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है। हसीन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग अवतार के लिए चर्चा में रहती हैं।

hasin-jahan-shared-hot-photos-on-instagram-users-called-her-beautiful-and-few-made-funny-comments-over-mohammad-shami
हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं (सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। हर दिन उनकी एक नई तस्वीर सामने आती है। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर एक हसीन तस्वीर शेयर की है। जिस पर कमेंट करते हुए लोगों ने मोहम्मद शमी का नाम लेकर जमकर मजे लिए हैं।

हसीन जहां ने अपनी इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘स्पार्कल (Sparkle)’ कैप्शन के साथ शेयर किया है। ज्यादातर यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर को पसंद करते हुए उनके लुक की तारीफ की है। वहीं कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने शमी का नाम लेकर खूब मजे लिए हैं।

इनमें से एक यूजर ने लिखा कि, शमी भाई एक यॉर्कर इधर भी डाल दो। वहीं दूसरे ने लिखा कि शमी भाई को जलाओ मत। एक अन्य यूजर ने भी कुछ ऐसा ही लिखा कि क्यों जला रही हो भाईजान को। इसके अलावा एक यूजर ने तो यहां तक लिख डाला कि, आप कितने भी अच्छे अच्छे फोटो डाल लो शमी भाई को तो कोई और मिल जाएगी।

 
  

इस तस्वीर में मोहम्मद शमी की पत्नी लग तो काफी हसीन रही हैं। उन्होंने लाइट ब्लू ड्रेस पहन रखी है औऱ उनके बाल खुले हैं। इसके अलावा बालों में उन्होंने फूल भी लगा रखा है। जिसको लेकर भी कई लोगों ने कमेंट किए हैं।

हसीन जहां के सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर चर्चा का विषय रहते हैं। कई बार उनको अपने हॉट अवतार के चलते अपने समाज से भी आलोचनाओं झेलनी पड़ी हैं। लेकिन हसीन इन बातों पर ध्यान ना देकर अपनी बिंदास जिंदगी सोशल मीडिया पर अपने और शमी के फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हसीन जहां की बकरी ने दिए अंडे! मोहम्मद शमी की पत्नी ने Video शेयर कर कहा- मेरा स्टाइल है मैं कुछ भी करूं; लोगों ने ऐसे लिए मजे

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। दोनों के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है लेकिन दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

कैसे हुई थी हसीन जहां और मोहम्मद शमी की मुलाकात ?

हसीन जहां शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स की चियर लीडर थीं। इसके बाद उनके और मोहम्मद शमी के बीच भारतीय क्रिकेटर के करियर की शुरुआत में प्यार का रिश्ता बन गया। मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल और चियर लीडर रहीं हसीन जहां से शादी कर ली थी। शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर उनसे शादी की और 17 जुलाई 2015 को दोनों एक बेटी के माता-पिता बने।

इसके बाद 2018 में जो हुआ वो सबके सामने आ गया था। जिसके बाद शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ था। शमी के अलावा उनके भाई के ऊपर भी हसीन जहां ने आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग न्यूज चैनल्स पर भी इंटरव्यू देकर कई बातें बोली थीं। हालांकि अभी तक वो आरोप पूरी तरह सिद्ध नहीं हो पाए हैं और ना ही दोनों के बीच तलाक हुआ है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
भारत ने 3-0 से जीती टेस्‍ट सीरीज, रहाणे ‘मैन ऑफ द मैच’ तो ‘अश्विन मैन ऑफ द सीरीज बने’
अपडेट