ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी ने कहा- साबित करो आरोप, पत्नी हसीन जहां बोलीं- जिंदगी छोटी पड़ जाएगी; देखें VIDEO

हसीन जहां के पति मोहम्मद शमी की गिनती दुनिया के बेस्ट गेंदबाजों में होती है। लॉकडाउन के दौरान शमी अपने गांव में हैं और जरूरतमंदों लोगों की मदद कर रहे हैं।

Author Edited By AALOK SRIVASTAVA नई दिल्ली | Updated: June 7, 2020 6:13 PM
hasin jahan 850हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

मोहम्मद शमी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर सेमी न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी। उस तस्वीर में उनके साथ शमी भी टॉपलेस दिख रहे थे। उस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं।’

अपनी उस पोस्ट के बाद हसीन जहां काफी ट्रोल हुईं थीं। लोगों ने यहां तक पूछ लिया था कि क्या एडल्ट स्टार बनना है क्या? शमी ने कहा था कि हसीन जहां ने उन पर जो आरोप लगाए हैं, उन्हें साबित करें। शायद शमी और ट्रोलर्स की बात का जवाब हसीन जहां ने अब अपने ताजा वीडियो से दिया है।

उन्होंने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, खुद को साबित करने के लिए जिंदगी काफी छोटी है। हसीन जहां ने इस वीडियो के जरिए ऐसे लोगों को जवाब देने की कोशिश की है जो सोशल मीडिया पर उन्हें कोसते रहते हैं।

शमी की गिनती दुनिया के बेस्ट गेंदबाजों में होती है। लॉकडाउन के दौरान शमी अपने गांव में हैं और जरूरतमंदों लोगों की मदद कर रहे हैं। बीसीसीआई ने हाल ही में उनका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। उस वीडियो में वह गांव से गुजर रहे जरूरतमंद लोगों को खाना और मास्क बांटते नजर आ रहे थे।

हुक्का पार्टी में दोस्त संग मजे करते दिखीं शमी की वाइफ, लोग कर रहे भद्दे कमेंट; VIDEO वायरल

 

View this post on Instagram

 

Life is too short to prove urself #hasinjahanfam #hasinjahan #hasinjahanentertainment #hasinjahanfun #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने रमजान के दौरान भी ग्लैमरस फोटोशूट कराया था। उन्होंने वह वीडियो भी भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। साल 2018 में हसीन जहां ने शमी पर फिक्सिंग का आरोप लगाकर तहलका मचा दिया था।

हसीन ने शमी पर कई महिलाओं के साथ संबंध होने का आरोप भी लगाया था। शमी के भाई पर रेप का आरोप भी लगाया था। इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हैं। हसीन जहां के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। हालांकि, बाद में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘4000 करोड़ के नुकसान की आशंका के बावजूद न सैलरी कटेगी, न छंटनी होगी,’ बोले- बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल
2 VIDEO: रोहित शर्मा करते हैं पत्नी रितिका की बात सुनने का ‘नाटक,’ शिखर धवन-मयंक अग्रवाल के सामने खाई एक और बुरी आदत छोड़ने की कसम
3 अपनी शादी में होना पड़ा था शर्मसार, बॉलीवुड फिल्म जैसी है अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर की लव स्टोरी
यह पढ़ा क्या?
X