ताज़ा खबर
 

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी ने ममता बनर्जी से मदद मांगी, बोलीं- अब सुलह की गुंजाइश नहीं रही, मैं हारी तो सब महिलाओं का नुकसान होगा

हसीन जहां ने कहा कि हमारी लड़ाई एक ऐसी स्थिति में पहुंच गई है, जहां अब सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है। मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ूंगी। अगर मैंने अब हार मान ली तो यह पूरी महिला कम्युनिटी की हार होगी।

हसीन जहां ने ममता बनर्जी से मदद मांगी और मंगलवार 13 मार्च को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है। उन्होंने कहा कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। (image source- express photo by partha paul)

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। अब हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मदद की गुहार लगायी है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई लड़कियों से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग और हत्या की कोशिश जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। मीडिया से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा कि यह लड़ाई एक असहाय महिला और एक सेलिब्रिटी क्रिकेटर, जिसके पास नाम, पैसा और प्रसिद्धि है के बीच है। कोई मेरे साथ नहीं है, इसलिए मैं मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) से विनती करती हूं कि वह ना मेरा साथ दें और ना ही शमी का, वह बस सच्चाई का समर्थन करें।

हसीन जहां ने कहा कि हमारी लड़ाई एक ऐसी स्थिति में पहुंच गई है, जहां अब सुलह की कोई गुंजाइश नहीं है। मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ूंगी। अगर मैंने अब हार मान ली तो यह पूरी महिला कम्युनिटी की हार होगी। हसीन ने कहा कि वह हार क्यों मानेंगी, जबकि सारे सबूत उनके पास हैं। हसीन जहां ने आगे कहा कि शमी अभी भी उन्हें धमकी दे रहे हैं और इसलिए उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की है। शमी ने आज भी मुझे कॉल किया और कहा कि क्या तुम्हें खुद पर शर्म नहीं आ रही है? तुमने मुझे फंसाया है। हसीन ने कहा कि शमी ने मेरी और मेरी बेटी की जिंदगी की खातिर मुझे सारे आरोप वापस लेने को कहा है।

हसीन ने मीडिया से अपनी प्राइवेसी की मांग करते हुए माफी भी मांगी। दरअसल, हाल ही में हसीन एक टीवी जर्नलिस्ट पर गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने उस जर्नलिस्ट का वीडियो कैमरा भी तोड़ दिया था। बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और बेवफाई का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। इसके बाद कोलकाता पुलिस ने पिछले हफ्ते शमी और 4 अन्य लोगों पर जमानती और गैर-जमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले खबर आयी थी कि शमी और उनकी पत्नी के बीच अमरोहा के एक फार्म हाउस को लेकर हुआ विवाद इस झगड़े की वजह है। दरअसल, हसीन जहां कोलकाता में प्रॉपर्टी खरीदना चाहती थी, वहीं शमी अमरोहा में। दूसरा अमरोहा फार्म हाउस का नाम हसीन जहां के नाम पर रखा गया है, लेकिन इस फार्म हाउस में हसीन जहां को कानूनी तौर पर कोई हिस्सा नहीं दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App