ताज़ा खबर
 

आयरा जहां ने मनाया रक्षाबंधन, मां हसीन जहां ने पोस्ट किया दिल छू लेने वाला Video

हसीन जहां ने करीब दो साल पहले मोहम्मद शमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था, तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। आयरा मां हसीन जहां के साथ ही रहती है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 5, 2020 5:05 PM
hasin jahan dauhter Aairah jahanहसीन जहां ने करीब दो साल पहले शमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था, तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। आयरा मां हसीन जहां के साथ ही रहती है।

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां भले ही पति से अलग रह रही हों, लेकिन वह चर्चा में बनी रहती हैं। इसके पीछे उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी बड़ा कारण हैं। शमी से अलग रहने के बाद से वह सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनकी हर पोस्ट को शमी से खराब रिश्ते और उनके मुस्लिम होने से जोड़कर देखा जाता है। शायद इसी कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। हालांकि, इन सबसे बेफिक्र हसीन सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट डालती रहती हैं। समय-समय पर वह अपनी पोस्टों के जरिए ट्रोल करने वालों को जमकर खरी-खोटी भी सुनाती हैं।

ताजा मामले में हसीन जहां ने रक्षाबंधन पर एक वीडियो और एक फोटो पोस्ट की। वीडियो में उनके बेटी आयरा जहां अपने भाई को राखी बांधते दिख रही हैं। बैकग्राउंड में रक्षाबंधन को लेकर ही एक गाना बज रहा है। अब कुछ लोगों को हसीन जहां की बेटी का इस तरह रक्षाबंधन मनाना भी रास नहीं आ रहा है। वे उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। एक फैन ने तो हसीन जहां को पागल तक करार दे डाला।

उनकी इस पोस्ट पर mohammad_enamul ने कमेंट किया, पागल औरत। rizwanz8854 ने लिखा, अपनी तरह नहीं बनाना… क्यूट बेबी। shaikh.moinoddin ने लिखा, अल्लाह हिदायत अता फरमाए। हालांकि, बहुत से लोगों ने हसीन जहां की तारीफ भी की है। manishpandey1024 ने लिखा, कसम से लोग धर्म के आगे इंसानियत भूलने लगते हैं, जैसे कि ऊपर कुछ …. ने कमेंट किया है… हैप्पी रक्षाबंधन मैम एंड क्यूट सिस्टर।

 

View this post on Instagram

 

happy rakhabandha……Allah meri bacho ko har Roz tehwar jesi anand de

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on


हसीन जहां ने जानवरों की कुर्बानी वाले बयान पर ट्रोल करने वालों के लिए मजे, फैन ने दी रेप करने की धमकी

वहीं फोटो में हसीन ने कोरोनावायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने की कोशिश की। तस्वीर में भाई अपने भाई के मुंह पर मास्क बांधती दिख रही है। इसके कैप्शन में हसीन जहां ने लिखा, इसे समझो ना कपड़े की खान भईया, ये मास्क से बचेगी तुम्हारी जान भईया। उनकी इस पोस्ट पर भी कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। zahid808672 ने तुम मुस्लिम हो। तुम इस (रक्षाबंधन) त्योहार को कैसे मना सकती हो? nadeempaaha786 ने कमेंट किया, …. मरना थोड़ी है?

 

View this post on Instagram

 

Ise samjho na kapre ki khan bhaiya ye mask se bachegi tumhari jan bhaiya

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on


बता दें कि हसीन जहां ने करीब दो साल पहले मोहम्मद शमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था, तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। आयरा मां हसीन जहां के साथ ही रहती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड और आयरलैंड ने किया एक-एक बदलाव, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 दिलीप कुमार की सिफारिश पर वर्ल्ड चैंपियन क्रिकेटर को मिली थी टीम इंडिया में एंट्री, कपिल शर्मा के शो में किया था खुलासा
3 हसीन जहां ने जानवरों की कुर्बानी वाले बयान पर ट्रोल करने वालों के लिए मजे, मिली रेप की धमकी
ये पढ़ा क्या?
X