ताज़ा खबर
 

हसीन जहां ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर खुद से ही किया सवाल, लोगों के जवाब की लग गई झड़ी

कुछ दिन पहले भी हसीन जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर रही थीं। तब उन्होंने राम मंदिर भूमि पूजन पर बधाई दी थी। इसके बाद उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक कि उनका रेप करने तक की धमकी दी गई थी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 25, 2020 6:08 PM
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हसीन जहां की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम हसीन जहां)

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा में हैं। कारण है बिकिनी में पोस्ट की गई उनकी तस्वीर। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘या अल्लाह मुझे यह पिक पोस्ट करते हुए इतनी हंसी क्यों आ रही है।’ उन्होंने इस तस्वीर को #actress #model #dancer #mirchihasinjahan #firehasinjahan पर टैग भी किया। हसीन का तस्वीर पोस्ट करना और सवाल पूछना भर था कि लोगों के जवाबों की लाइन लग गई।

सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने अंदाज में हसीन जहां की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है। वहीं, कुछ लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें धोखेबाज तक कह डाला। हालांकि, हसीन जहां की तस्वीर देखने से साफ नजर आ रहा है कि यह किसी प्रोफेशनल शूट की फोटो है। हसीन जहां एक पेशेवर मॉडल हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी पोस्टों के कारण उन्हें अक्सर ट्रोल भी होना पड़ता है।

कुछ दिन पहले भी हसीन जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर रही थीं। तब उन्होंने राम मंदिर भूमि पूजन पर बधाई दी थी। इसके बाद उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक कि उनका रेप करने तक की धमकी दी गई थी। इसके बाद हसीन ने खुद की सुरक्षा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

हसीन ने गणेश चतुर्थी पर भी वीडियो शेयर फैंस को बधाई दी थी। तब भी लोगों ने उन्हें दूसरे धर्म का प्रचार बंद करने की नसीहत दी थी। वहीं, इस्लामिक न्यू ईयर की शुभकामनाएं देने पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस्लाम के ज्ञान को लेकर सवाल उठा दिए थे। हसीन ने कुछ दिन पहले एक टीवी डिबेट में जेहाद में लड़कियों के इस्तेमाल को लेकर भी सवाल उठाए थे।

हसीन ने तब कहा था कि हमारे मुस्लिम समाज में कुछ लोग ही लड़कियों को पढ़ाते-लिखाते हैं। ज्यादातर लोग औरतों को घर में रखना ही पसंद करते हैं। उनके इस जवाब पर डिबेट में शामिल कई पैनलिस्टों को गुस्सा आ गया था। बता दें कि हसीन जहां और शमी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं। दोनों अलग-अलग रहते हैं। दोनों की एक बेटी भी है। बेटी हसीन जहां के साथ रहती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड ने 10 साल बाद पाकिस्तान से जीती टेस्ट सीरीज, नहीं निकला तीसरे टेस्ट का नतीजा
2 महेंद्र सिंह धोनी ही नहीं, पत्नी साक्षी पर भी है बीजेपी की नजर? 2024 में रांची से टिकट पेश करने की अटकल
3 8 ओलंपिक गोल्ड जीत चुके उसैन बोल्ट के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें; फर्राटा किंग का इंकार, कहा- अभी रिपोर्ट नहीं आई
ये पढ़ा क्या?
X