ताज़ा खबर
 

हसीन जहां की LOVE STORY; परचून दुकानदार को दे बैठी थी दिल, 8 साल चली पहली शादी फिर शमी से हुआ प्यार

2015 में शमी और हसीन ने एक बेटी आइराह शमी को जन्म दिया। हसीन ने अपनी पहली शादी की बात शमी से छुपाई थी। बाद में जब भारतीय तेज गेंदबाज को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों बेटियों को साथ रखने के लिए कहा। हसीन इसके लिए तैयार नहीं हुई।

हसीन की पहली शादी 2002 और दूसरी शादी 2014 में हुई थी। (सोर्स -सोशल मीडिया)

मोहम्मद शमी अपनी हसीन जहां के साथ तकरीबन दो सालों से ज्यादा समय से नहीं रह हैं। हसीन इस दौरान सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो और तस्वीर शेयर कर चर्चा में है तो दूसरी शमी ने उनका नाम तक नहीं लिया है। हसीन का जन्म जन्म 2 फरवरी 1980 को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सिउरी में हुआ था। वे एक मॉडल बनना चाहती थी, लेकिन परिवार के दवाब में वो इस फील्ड में नहीं जा पाईं।

हसीन ने 2002 में पहली बार शादी की। उन्हें परचून की दुकान चलाने वाले एक युवक से प्यार हो गया था। उनका नाम शेख सैफूद्दीन था। हसीन के पिता मोहम्मद हसन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं। उनकी मां हाउसवाइफ है। हसीन ने 2002 में अपने प्रेमी सैफूद्दीन से शादी कर ली थी। दोनों एक साथ 2010 तक रहें। फिर 2010 में अलग हो गए। दरअसल, हसीन आगे की पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन परिवार वाले उनके खिलाफ थे।

 

ICC के अंपायर को पेड़ पर चढ़ने के बाद मिला था नेटवर्क, अब गांव में टॉवर लगवाकर बने हीरो

हसीन को पहली शादी से दो बच्चे हैं। वे फिर केकेआर की टीम के साथ जुड़ गईं। वहां वे मैदान पर अन्य लड़कियों के साथ टीम को चीयर किया करती थीं। इसी दौरान 2012 में उनकी मुलाकात तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से हुई। हसीन केकेआर की टीम में चीयरलीडर की भूमिका में थी और शमी टीम के तेज गेंदबाज थे। वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों दो साल तक डेट किया और फिर 2014 में शादी कर ली।

 

View this post on Instagram

 

Ladki beautiful kar gayi chool #hasinjahan #hasinjahanentertainment #hasinjahanfam #hasinjahanfun #starhasinjahan #michihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

2015 में शमी और हसीन ने एक बेटी आइराह शमी को जन्म दिया। हसीन ने अपनी पहली शादी की बात शमी से छुपाई थी। बाद में जब भारतीय तेज गेंदबाज को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों बेटियों को साथ रखने के लिए कहा। हसीन इसके लिए तैयार नहीं हुई। उन्होंने बाद में अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। शमी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके मन में तीन बार आत्महत्या करने का विचार आया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC के अंपायर को पेड़ पर चढ़ने के बाद मिला था नेटवर्क, अब गांव में टॉवर लगवाकर बने हीरो
2 ‘सौरव गांगुली के पास महेंद्र सिंह धोनी जैसे प्लेयर होते तो टीम ज्यादा ट्रॉफी जीत पाती’, दक्षिण अफ्रीकी कप्तान का दावा
3 फिर से चला PUBG प्लेयर CarryMinati का जादू, नए वीडियो को 4 दिन में मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज
ये पढ़ा क्या?
X