ताज़ा खबर
 

हसीन जहां ने फिर कसा शमी पर तंज, नया VIDEO शेयर कर कहा- तू थक जाएगा, मैं बुझूंगी नहीं; लोग करने लगे ट्रोल

हसीन जहां के इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘थोड़ी बहुत उनकी आज जो पहचान है वह शमी के कारण है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘तुमने इंशाअल्लाह लिखा है, इंशाअल्लाह लिखने के लायक हो क्या तुम?’

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 1, 2020 4:55 PM
hasin jahan new videoहसीन जहां का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड हो गया है। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या एक लाख से ज्यादा हो गई है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां करीब दो साल से उनसे अलग रह रही हैं। इस दौरान शमी ने तो कभी उनके खिलाफ कुछ नहीं कहा, लेकिन हसीन जहां किसी न किसी बहाने सोशल मीडिया के जरिए पति पर निशाना साधती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपने ताजा वीडियो में उन्होंने फिर शमी पर तंज कसा है। हसीन जहां मॉडल और एक्ट्रेस हैं। ऐसे में ताजा वीडियो उनके किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा है या फिर उन्होंने इसे ऐसे ही शेयर किया है, यह कहना तो मुश्किल है। हालांकि, इस वीडियो में एक कहानी दिखाने की कोशिश की गई है।

हसीन जहां ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘भले ही मैं दिया हूं। तू फूक मार मारकर थक जाएगा। मैं बुझूंगी नहीं। खुद भी रोशन रहूंगी और जग को भी रोशन करूंगी। इंशाअल्लाह।’ अपनी इस पोस्ट को उन्होंने #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #mirchihasinjahan को टैग भी किया है। हालांकि, वीडियो शेयर करने के बाद वह पहले की तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। कुछ लोगों को छोड़ दें तो बहुत से लोग उन्हें बुरा भला कह रहे हैं। इन सबके बीच हसीन जहां के लिए एक बात बहुत बढ़िया हुई है।

हसीन जहां का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड हो गया है। पहले उनका अकाउंट वेरिफाइड नहीं था। फिलहाल इंस्टाग्राम पर हसीन जहां के फॉलोवर्स की संख्या एक लाख से ज्यादा हो गई है। हालांकि, वह सिर्फ 54 लोगों को फॉलो करती हैं। इनमें से ज्यादातर बॉलीवुड के एक्टर और डायरेक्टर हैं। वह इंस्टाग्राम पर अब तक 163 पोस्ट शेयर कर चुकी हैं।

आइए बात करते हैं हसीन के ताजा वीडियो की। 44 सेकंड के इस वीडियो में हसीन जहां सीढ़ियां उतरने के बाद आगे बढ़ती हैं। इस दौरान एक परिचित इंसान से उनका आमना सामना होता है। वह व्यक्ति हसीन के मेकओवर को निहारता रह जाता है। वह कुछ समझने की कोशिश करता है। इस बीच हसीन उसे नजरंदाज कर आगे बढ़ जाती हैं।

वह जैसे ही आगे बढ़ती हैं रास्ते में एक और इंसान मिलता है। हसीन मंद मंद मुस्कुराती हुईं चलती रहती हैं, जबकि वह व्यक्ति उनके अंदाज पर लट्टू होता नजर आता है। हसीन जब और आगे बढ़ती हैं तो सड़क किनारे दो लड़कियां आपस में बातें करते हुए दिखाई देती हैं। हसीन उनके पास पहुंचकर थोड़ा ठहरती हैं। शायद वह यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि देखो मैं कौन हूं, मैं क्या कर सकती हूं।


हसीन के इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘थोड़ी बहुत उनकी आज जो पहचान है वह शमी (पति) के कारण है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘तुमने इंशाअल्लाह लिखा है, इंशाअल्लाह लिखने के लायक हो क्या तुम?’ एक यूजर ने लिखा, ‘बड़ी चली जग को रोशन करने। मोहम्मद शमी को शुक्रिया अदा कर कि तुम्हें दो आदमी जानने लगे। तुम उन्हीं के साथ गद्दारी करने लगी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आंटी अब बोर करने लगी हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बीसीसीआई ने दिए IPL में चीनी स्पॉन्सरशिप खत्म करने के संकेत, कहा- अन्य मुद्दों पर भी कर रहा गौर
2 एबी डिविलियर्स को खुद से ज्यादा विराट कोहली पर भरोसा, जानिए क्यों इंजेक्शन से की अपनी तुलना
3 बैलेन डिऑर की रेस में पिछड़ने के बाद लियोनेल मेसी ने बनाया रिकॉर्ड, 700 गोल करने वाले दूसरे एक्टिव फुटबॉलर बने
IPL 2020 LIVE
X