ताज़ा खबर
 

हसीन जहां ने किया ‘होश में आने ना दो’ पर डांस, लोगों ने कहा- रिया चक्रवर्ती जैसी हो; देखें VIDEO

हसीन जहां ने करीब दो साल पहले शमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था, तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। शमी की बेटी आयरा शमी मां हसीन जहां के साथ ही रहती है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 1, 2020 10:37 AM
Hasin Janhan Instagram videoहसीन जहां करीब दो साल से पति मोहम्मद शमी के साथ नहीं रह रही हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां करीब दो साल से अलग-अलग हैं। हालांकि, दोनों के रिश्ते को लेकर फैंस अक्सर बात करते रहते हैं। इसकी एक वजह हसीन जहां की सोशल मीडिया पोस्ट भी हैं। हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर कोई न कोई वीडियो या फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। इन्हीं वीडियो और फोटोज को लेकर फैंस उनके और शमी के बीच रिश्ते की बातें करते हैं। ताजा मामला भी हसीन जहां के एक वीडियो से जुड़ा हुआ है।

हसीन जहां ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह 1986 में आई फिल्म ‘जांबाज’ के गाने ‘प्यार दो प्यार लो’ पर अपनी दोस्तों के साथ डांस और मस्ती करती दिख रही हैं। जांबाज में उस गाने को प्लेबैक सिंगर सपना मुखर्जी ने अपने बोल दिए थे। इसे लिखा था इंदीवर ने और संगीत दिया था कल्याणजी-आनंदजी ने। फिल्म में इस आइटम सॉन्ग को रेखा पर फिल्माया गया था।

हसीन जहां की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में बैकग्राउंड में ‘एक तो कम जिंदगानी, उसपे भी कम है जवानी, एक तो कम जिंदगानी, उसपे भी कम है जवानी, जब तक जोश में जवानी, जब तक खून में रवानी, जब तक जोश में जवानी, जब तक खून में रवानी, मुझे होश में आने ना दो, प्यार दो प्यार लो, प्यार दो दो, प्यार लो, ओ प्यार दो, हो हो हो हो प्यार लो,’ गाना बज रहा है और हसीन अपनी दोस्तों संग डांस और मस्ती करती दिख रही हैं। हसीन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, हैप्पी फ्रेंड्सशिप डे माई स्वीटीज। उन्होंने #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #mirchihasinjahan पर टैग भी किया है।

उनके इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग बहुत अनाप शनाप लिख रहे हैं। कुछ लोगों ने तो इतने भद्दे कमेंट्स किए हैं, जिन्हें हम यहां लिख भी नहीं सकते। हालांकि, कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं और भविष्य में भी ऐसे ही वीडियो बनाते रहने और अपनी जिंदगी इंजॉय करते रहने की सलाह भी दी है।

 

View this post on Instagram

 

Happy friendship day my sweeties # #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on


prince2487kumar ने लिखा, ‘हसीन आपको शर्म आनी चाहिए। देश का नागरिक होने के नाते सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन करना और मास्क पहनना हर व्यक्ति का कर्तव्य है। आपने न तो मास्क लगाया और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया है। आप को पार्टी करने पर शर्म आनी चाहिए। शर्म आनी चाहिए शर्म।’ rehanjilani3157 ने लिखा, ‘आप अपनी इज्जत का कबाड़ा इस तरह क्यूं करवा रही हो… ये जवानी चंद दिनों की है बाद में पछतावे के सिवा कुछ नहीं मिलेगा।’ rahulrishuranga ने लिखा, ‘…….. की तरह, रिया चक्रवर्ती की जैसी हो।’

akhilrao1952 ने लिखा, ‘मजा करिए…. बस आप ऐसे ही हमेशा खुश रहें। लव यू हसीन मैम।’ aryan_xmx ने कमेंट किया, ‘इसे जारी रखें। बोलने दो जिसको जो बोलना है… किसीके जाने से किसी की लाइफ खत्म नहीं होती इसलिए इंजॉय करो आप लाइफ… दुनिया का काम ही है फालतू का बोलना…।’ बता दें कि हसीन जहां ने करीब दो साल पहले शमी पर धोखा देने का आरोप लगाया था, तब से ही दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। शमी की बेटी आयरा शमी मां हसीन जहां के साथ ही रहती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड ने दी आयरलैंड को 6 विकेट से मात, बरकरार रखा साउथैम्प्टन में 4 साल से जीत का सिलसिला
2 IPL 2020 पर कोरोना का असर: टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार होगी ‘घर’ से कमेंट्री, चीयरलीडर्स भी नहीं दिखेंगी जश्न मनातीं
3 जो डेनली को नहीं मिला मौका, आयरलैंड के लिए हैरी टेक्टर और कर्टिस कैमफर ने किया डेब्यू; ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X