ताज़ा खबर
 

अपने वीडियोज पर गंदे कमेंट करने वालों पर भड़कीं हसीन जहां, गाली से दिया जवाब

मोहम्मद शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है।

हसीन जहां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो शेयर करती हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो शेयर करती हैं। लोग पसंद नहीं आने पर कई बार उन्हें गंदे कमेंट्स कर चुके हैं। हसीन गंदे कमेंट करने वालों से परेशान हो गई हैं। उन्होंने सबको जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, लेकिन फिर वे विवाद में घिर गई हैं। दरअसल, हसीन ने जवाब में लोगों को गाली दी है। इससे अब उनके फैंस भी नाराज हो गए हैं।

दरअसल, हसीन ने 25 जून 2020 को एक वीडियो शेयर किया था। कैप्शन में उन्होंने लिखा था- JUST LIKE HOT। हसीन वीडियो में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में बॉबी देओल और मनीषा कोईराला की फिल्म ‘गुप्त’ का गाना ‘मुश्किल बड़ा ये प्यार है’ बज रहा है। हसीन के इस वीडियो को अब तक 53 हजार से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर देख चुके हैं। हसीन ने उस वीडियो के साथ-साथ अन्य वीडियो पर किए गए गंदे कमेंट का जबाव देने का फैसला किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

हसीन जहां ने फिर कसा शमी पर तंज, नया VIDEO शेयर कर कहा- तू थक जाएगा, मैं बुझूंगी नहीं; लोग करने लगे ट्रोल

हसीन ने लिखा- कुत्तों को भौंकने से अगर कुछ अच्छा हो तो कुत्तों को भौंकना अच्छा है। उनके इस पोस्ट पर भी लोग भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा- तुम जैसी लड़की पूरे मुस्लिम समाज पर कलंक है। वहीं एक यूजर का साथ हसीन को मिला। उसने कहा- भौंकने वाले तो भौकेंगे ही तुम्हारी हॉटनेस से जो जलते हैं। एक यूजर ने गुस्से में लिखा- समझ नहीं आता शमी ने तेरे में क्या देख के शादी की? फेमस होने के लिए क्या कुछ कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

Just like hot #hasinjahan #hasinjahanentertainment #hasinjahanfun #hasinjahanfam #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on


शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है। शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बात

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली को पता चली इंग्लैंड की कमजोरी, कहा- अब अंग्रेजों को उन्हीं के घर में देंगे मात
2 रोहित शर्मा की सक्सेस के पीछे है शिखर धवन का हाथ, इरफान पठान ने बताया कौन सी जिम्मेदारी उठाते हैं गब्बर
3 कोरोना ने ली संजय डोभाल की जान, 53 साल की उम्र में छोड़ गए दुनिया
IPL 2020 LIVE
X