ताज़ा खबर
 

हसीन जहां ने बीसीसीआई को ललकारा- मैच टूर में वेश्‍या लाने वाले मोहम्‍मद शमी को क्‍लीन चिट कैसे दे दी?

मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के बाद मोहम्मद शमीं को क्लीन चिट देने और कॉंट्रैक्ट बहाल करने पर हसीन जहां ने बीसीसीआई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 28, 2018 5:17 PM
हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के बाद मोहम्मद शमीं को क्लीन चिट देने और कॉंट्रैक्ट बहाल करने पर हसीन जहां ने बीसीसीआई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। कहा है कि जिन खिलाड़ियों को बीसीसीआई पसंद करता है, उनकी इमेज को नजरअंदाज कर दिया जाता है, जबकि दूसरे खिलाड़ियों को खेलने से रोक दिया जाता है।

न्यूज 18 से बातचीत में हसीन जहां ने बीसीसीआई से अपनी नाराजगी का खुलकर इजहार किया। उन्होंने कहा कि मैं मो. शमी का अगर करियर खराब करना चाहती तो मैच फिक्सिंग के मामले पर ज्यादा जोर देती। मगर मैं एक खिलाड़ी की इमेज को लेकर सवाल कर रही हूं। हर जिम्मेदार नागरिक को अपनी इमेज का ख्याल करना चाहिए। इमेज बहुत बड़ी बात रखती है। हसीन जहां ने कहा कि बीसीसीआई ने मो. शमी की इमेज के ऊपर ही कॉंट्रैक्ट रोका था। मगर बीसीसीआई ने कॉंट्रैक्ट बहाल कर शमी का एक प्रकार से सपोर्ट करने का काम किया है। हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा कि मो. शमी घर में थोड़ी प्रोस्टीट्यूट ला रहे हैं, वो उस होटल में प्रोस्टीट्यूट ला रहे हैं, जिस होटल में बीसीसीआई ने टीम को ठहराया था। क्या यह गंभीर मामला नहीं है।

हसीन जहां ने कहा कि बीसीसीआई जानबूझकर मामले पर नजर नहीं डालना चाहती। वह सिर्फ मैच फिक्सिंग की आधी-अधूरी जांच कर इमेज के सवाल को दरकिनार करने की कोशिश कर रही। हसीन जहां ने कहा कि बीसीसीआई पारिवारिक झमेला कहकर पूरे मामले को ठंडे बस्ते में डाल रही है। आखिर लाला बाजार पुलिस की तरह क्यों नहीं बीसीसीआई का एंटी करप्शन ब्यूरो कॉल डिटेल्स के आधार पर संबंधित लोकेशन पर पहुंचकर पूरी जांच करता। हसीन जहां ने कहा कि अभी मामला जांच के दायरे में है, फिर कैसे शमी को क्लीन चिट दे दिया गया। मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने फेस टू फेस इंक्वायरी की मांग उठाई। एंकर ने सवाल पूछा कि आपकी लड़ाई शमी से है या बीसीसीआई से, इस पर हसीन जहां ने कहा कि लड़ाई शमी से है मगर सवाल बीसीसीआई से है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बॉल टैंपरिंग स्‍कैंडल में फंसे डेविड वार्नर को एक और झटका, गंवाई विज्ञापन की बड़ी डील
2 28 मार्च: 2004 में वीरेंद्र सहवाग ने बनाया था यह रिकॉर्ड, पाकिस्‍तानियों को धो कर बनाए थे 309 रन
3 ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड ने लगाया स्मिथ-वॉर्नर पर एक साल का बैन, आईपीएल में नहीं खेलता दिखेगा ये खिलाड़ी