ताज़ा खबर
 

जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच रोमांचक मुकाबला टाई

ऑल आउट होने के बावजूद हरियाणा ने जोरदार वापसी की और जयपुर के तीनों मैन रेडर को आउट कर बाहर भेज दिया। विकास खंडोला ने एक ही रेड में तीन खिलाड़ी को आउट कर जयपुर को ऑल आउट कर लीड अपनी टीम को दिला दी।

Author नई दिल्ली | Updated: Sep 12, 2019 02:27 am
रोमांचक रहा हरियाणा और जयपुर का मुकाबला। (फोटो सोर्स- प्रो कबड्डी ट्विटर)

दीपक हुड्डा और संदीप धुल की शानदार प्रदर्शन की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स ने बुधवार को खेले गए एक अहम मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ मैच ड्रा पर समाप्त किया। मैच के 8वें मिनट में प्रशांत कुमार राय को आउट कर जयपुर ने मुकाबले में लीड बनाई, लेकिन अगली ही रेड में सुनील ने दीपक निवास हुड्डा को आउट कर स्कोर को बराबर कर दिया। दीपक निवास हुड्डा आज शानदार फॉर्म में नजर आए। पहले हाफ से ठीक पांच मिनट पहले जयपुर ने हरियाणा को आउट कर बड़ी लीड अपने नाम कर ली थी।

हालांकि, ऑल आउट होने के बावजूद हरियाणा ने जोरदार वापसी की और जयपुर के तीनों मैन रेडर को आउट कर बाहर भेज दिया। विकास खंडोला ने एक ही रेड में तीन खिलाड़ी को आउट कर जयपुर को ऑल आउट कर लीड अपनी टीम को दिला दी। पहले हाफ का खेल खत्म होने तक हरियाणा ने जयपुर पर 4 प्वॉइंट की बढ़त हासिल करने में कामयाब रही। दूसरे हाफ में भी हरियाणा ने अपनी बढ़त को बरकरार रखा। मैच खत्म होने के तीन मिनट पहले हरियाणा को ऑल आउट कर जयपुर ने एक बार फिर मैच में अपनी स्थिति मजबूत की।

FT

Match 84 | 11 Sep

Netaji Subhash Chandra Bose Indoor Stadium, Kolkata

Haryana Steelers

Haryana Steelers

32
32
Haryana Steelers

Jaipur Pink Panthers

Live Blog

Highlights

    20:35 (IST)11 Sep 2019
    मैच ड्रा पर समाप्त

    दीपक हुड्डा और संदीप धुल की शानदार प्रदर्शन की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स ने बुधवार को खेले गए एक अहम मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ मैच ड्रा पर समाप्त किया।

    20:27 (IST)11 Sep 2019
    हरियाणा दूसरी बार ऑल आउट

    मैच खत्म होने के तीन मिनट पहले हरियाणा को ऑल आउट कर जयपुर ने एक बार फिर मैच में अपनी स्थिति मजबूत की। हरियाणा दूसरी बार ऑल आउट हुई।

    20:20 (IST)11 Sep 2019
    कांटे की टक्कर

    दोनों ही टीमों के बीच करीबी मुकाबला चल रहा है। कभी हरियाणा तो कभी जयपुर के पक्ष में यह मैच जाता दिखाई पड़ रहा है। अंतिम पांच मिनट का खेल शेष रह गया है।

    20:09 (IST)11 Sep 2019
    हरियाणा आगे

    दूसरे हाफ में भी हरियाणा ने अपनी बढ़त को बरकरार रखा है। दोनों टीमों के बीच 5 प्वॉइंट का फासला है। 

    19:59 (IST)11 Sep 2019
    पहले हाफ का खेल खत्म

    विकास खंडोला ने एक ही रेड में तीन खिलाड़ी को आउट कर जयपुर को ऑल आउट कर लीड अपनी टीम को दिला दी। पहले हाफ का खेल खत्म होने तक हरियाणा ने जयपुर पर 4 प्वॉइंट की बढ़त हासिल करने में कामयाब रही।

    19:51 (IST)11 Sep 2019
    हरियाणा की वापसी

    ऑल आउट होने के बावजूद हरियाणा ने जोरदार वापसी की और जयपुर के तीनों मैन रेडर को आउट कर बाहर भेज दिया।

    19:47 (IST)11 Sep 2019
    फॉर्म में दीपक निवास हुड्डा

    दीपक निवास हुड्डा आज शानदार फॉर्म में नजर आए। पहले हाफ से ठीक पांच मिनट पहले जयपुर ने हरियाणा को आउट कर बड़ी लीड अपने नाम कर ली।

    19:43 (IST)11 Sep 2019
    स्कोर 6-6 बराबर

    प्रशांत कुमार राय को आउट कर जयपुर ने मैच में लीड बनाई, लेकिन अगली ही रेड में सुनील ने दीपक निवास हुड्डा को आउट कर स्कोर को बराबर कर दिया।

    19:38 (IST)11 Sep 2019
    हरियाणा को अंक

    प्रशांत कुमार राय ने डिफेंडर पवन टीआर को आउट कर हरियाणा को एक अंक दिलाया। प्रशांत ने यहां अपने प्रजेंश ऑफ माइंड का नमूना पेश किया।

    19:34 (IST)11 Sep 2019
    विकास की शानदार शुरुआत

    हरियाणा स्टीलर्स की ओर से विकास खंडोला ने एक बार फिर शानदार शुरुआत किया। विकास अधिक से अधिक समय मैट पर रहना चाहेंगे।

    19:24 (IST)11 Sep 2019
    हुड्डा का फॉर्म में आना जरूरी

    जयपुर की ओर से संदीप कुमार धुल और कप्तान दीपक निवास हुड्डा वापस फॉर्म में आना होगा। इन दोनों खिलाड़ियों से टीम को ढेर सारी उम्मीदें हैं।

    19:12 (IST)11 Sep 2019
    जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम

    रेडर: लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह। डिफेंडर: संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर। ऑलराउंडर: नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।

    18:54 (IST)11 Sep 2019
    हरियाणा स्टीलर्स की टीम

    रेडर: आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय। डिफेंडर: रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह। ऑलराउंडर: टिन पोंचो।

    Next Stories