ताज़ा खबर
 

Women’S T20 WC: फाइनल में मिली हार के बाद भी हरमनप्रीत का टीम पर भरोसा कायम, कहा- हम सीखने पर भरोसा करते हैं

india vs australia: भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम को क्षेत्ररक्षण विभाग में काम करना होगा और गलतियों से सीखना होगा।। उन्होंने कहा, ‘‘हमने कैच टपकाये, आज किस्मत हमारे साथ नहीं थी।

Author March 8, 2020 7:57 PM
हरमनप्रीत कौर ने दिया बड़ा बयान (फोटो सोर्स-twitter)

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी शिकस्त झेलने के बाद भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने रविवार को यहां कहा कि उन्हें अपनी टीम पर भविष्य में अच्छे प्रदर्शन को लेकर पूरा भरोसा है। फाइनल से पहले भारतीय टीम ने टूर्नामेंट का हर मुकाबला जीता था लेकिन फाइनल में आस्ट्रेलिया ने उसे खेल के हर विभाग में पछाड़कर अपना पांचवां खिताब जीता।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 184 रन बनाने के बाद भारत की पारी को 99 रन पर समेट दिया। हरमनप्रीत के मैच के बाद कहा, ‘‘ हमने लीग मैचों में जिस तरह का खेल दिखाया, वह शानदार था, मुझे अभी भी टीम पर पूरा भरोसा है।उन्होंने कहा, ‘‘यह खेल का हिस्सा है, कभी आप जीतते हैं और कभी आप हारते हैं। आपको सीखते रहना होता है लेकिन मुझे इस टीम पर भरोसा है।

हरमनप्रीत ने हालांकि माना कि आस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाजों बेथ मूनी (नाबाद 78) और एलिसा हीली (75) को जीवनदान देने से टीम के लिए स्थिति काफी मुश्किल हो गयी। भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम को क्षेत्ररक्षण विभाग में काम करना होगा और गलतियों से सीखना होगा।। उन्होंने कहा, ‘‘हमने कैच टपकाये, आज किस्मत हमारे साथ नहीं थी। टीम के लिये आगामी डेढ़ साल काफी अहम हैं। हमें कई चीजों पर ध्यान देना होगा, खासकर क्षेत्ररक्षण पर।

Next Stories
1 Road Safety World Series 2020: रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने जीता 7 रनों से मैच, नेथन ने खेली 96 रनों की पारी
2 Saurashtra vs Bengal, Final: घरेलू मैदान पर बंगाल के खिलाफ धमाल मचाना चाहेगी सौराष्ट्र, इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें
3 India vs Australia Women’s T20 Updates: भारत को 85 रनों से हराकर 5वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बना ऑस्ट्रेलिया
ये पढ़ा क्या?
X