ताज़ा खबर
 

मुंबई इंडियंस में हार्दिक पंड्या के 8 महीने के बेटे की ‘एंट्री,’ पूर्व केंद्रीय मंत्री की बेटी ने पिता पर किया कमेंट; देखें Video

वीडियो में मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक सफेद रंग के क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। हार्दिक ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। सफेद कपड़ों में अगस्त्य भी काफी क्यूट लग रहे हैं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 28, 2021 9:41 AM
हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी रचाई थी। नताशा ने 30 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। (सोर्स- इंस्टाग्राम नताशा स्टेनकोविक)

मुंबई इंडियंस में हार्दिक पंड्या के 8 महीने के बेटे अगस्त्य की ‘एंट्री’ हुई है। चौंकिए नहीं, मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और बेटे अगस्त्य (Agastya) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह परिवार ‘डोन्ट रश चैलेंज (Don’t Rush Challenge)’ पर डांस करता दिख रहा है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘डोन्ट रश चैलेंज के लिए हमें बहुत क्यूटेस्ट एंट्री मिली है।’ मुंबई इंडियंस ने वीडियो को ‘वन फैमिली’, ‘मुंबई इंडियंस’, ‘रील इट फील इट’, ‘रील करो फील करो’, ‘नताशा स्टेनकोविक’ और ‘हार्दिक पंड्या’ को भी टैग किया है। मुंबई इंडियंस से पहले नताशा ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उनका यह वीडियो थोड़ी ही देर में वायरल हो गया। वीडियो पर 4.6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 1900 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल का भी कमेंट शामिल है।

पूर्णा ने कमेंट में पहले हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने वाली कई इमोजी पोस्ट कीं। उसके बाद लिखा, ‘डैडी अपने मूव्स भूल गए।’ उन्होंने अपने कमेंट को हार्दिक पंड्या को टैग भी किया। पूर्णा पटेल प्रफुल्ल पटेल की सबसे छोटी बेटी हैं। पूर्णा 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बतौर हॉस्पिटैलिटी मैनजर जुड़ी थीं। उसी दौरान कई क्रिकेटर्स और उनके परिजनों से पूर्णा पटेल की दोस्ती हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

वीडियो में मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक सफेद रंग के क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। हार्दिक ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। सफेद कपड़ों में अगस्त्य भी काफी क्यूट लग रहे हैं। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी रचाई थी। 30 जुलाई को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था।

बता दें मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने 2013 में फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित ‘सत्याग्रह’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। नताशा 2014 में बिग बॉस में नजर आईं थीं। उनका बादशाह के साथ ‘डीजे वाले बाबू’ गाना सुपरहिट रहा था। नताशा ‘नच बलिए’ के नौवें सीजन में अली गोनी संग नजर आईं थीं।

Next Stories
1 विराट कोहली ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय, लेकिन शार्दुल को मैन ऑफ द मैच और भुवनेश्वर को मैन ऑफ द सीरीज नहीं मिलने से हैरान
2 सचिन तेंदुलकर के कोविड19 पॉजिटिव होने पर केविन पीटरसन ने कसा तंज, युवराज सिंह ने लगाई क्लास
3 माइकल वॉन ने टीम इंडिया पर फिर कसा तंज, बोले- वर्ल्ड कप में नहीं चलेगी ऐसी बल्लेबाजी
यह पढ़ा क्या?
X