नताशा स्टैनकोविक फिर बनने वाली हैं मां; हार्दिक पांड्या की पत्नी ने बेटे के जन्मदिन पर शेयर कीं तस्वीरें, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

नताशा ने तस्वीर शेयर कर पांड्या को टैग करते हुए लिखा “अवर बॉय।” इसपर हार्दिक ने भी कमेंट किया। पांड्या ने दिल का ईमोजी बनाते हुए लिखा “ओह मई गॉड।” शुमा नाम के एक यूजर ने लिखा “मुझे लगा फिर से एक और बच्चा आने वाला है।”

Hardik Pandra, Natasa Stankovik, Agastya Pandya, Natasa Stankovic Instagram, Natasa Stankovic Emotional Post, Hardik Pandya Wife, Hardik Pandra Son, Natasa Hardin Son Agastya, हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक, अगस्त्य पंड्या, अगस्त्य पंड्या का पहला बर्थडे, एक साल के हुए अगस्त्य,, jansatta
नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है। (Instagram/natasa stankovic)

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे अपना बेबीबम्प दिखा रही है। जैसे ही नताशा ने यह तस्वीर सोशल मीडिया में डाली लोग उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स करने लगे और पूछने लगे कि क्या वे फिर से मां बनाने वाली हैं?

नताशा ने तस्वीर शेयर कर पांड्या को टैग करते हुए लिखा “अवर बॉय।” इसपर हार्दिक ने भी कमेंट किया। पांड्या ने दिल का ईमोजी बनाते हुए लिखा “ओह मई गॉड।” शुमा नाम के एक यूजर ने लिखा “मुझे लगा फिर से एक और बच्चा आने वाला है।” सनम ने लिखा “एक मिनट के लिए मैं घबरा गया कि इतनी जल्दी एक और। ऐसे मत किया करो।” शालिनी ने लिखा “शिट, ये क्या हो गया, फिर से?”

बता दें नताशा स्टैनकोविक सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी और अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नताशा कि यह तस्वीर एक पुरानी है। ये उनके बेटे अगस्त्य के जन्म के समय की है। अगस्त्य आज एक साल के हो गए हैं।

इस खास मौके पर अगस्त्य की मां और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को खास तौर पर बर्थडे विश किया है। बेटे के पहले जन्मदिन के मौके पर नताशा ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है।

इस वीडियो में नताशा ने बेटे साथ बिताए खास पलों को जोड़ा है। इसके साथ उन्होंने खास नोट भी बेटे के लिए लिखा। नताशा ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम एक साल के हो चुके हो और लगता है कि जैसे कल की ही बात हो जब तुम पैदा हुए। हैप्पी बर्थडे हमारे आशीर्वाद, खुशी और उत्साह। तुम हमारे जीवन में हुई सबसे बेहतरीन चीज हो। तुम्हें हर रोज नई चीजें सीखते हुए देखना मुझे खुसी देता है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरे बेटे।’

साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ से नताशा स्टैनकोविक ने डेब्यू किया था। वह फिल्म के एक आइटम सॉन्ग में दिखाई दी थीं। वह रैपर बादशाह के चर्चित गाने ‘डीजे वाले बाबू’ में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘बिग बॉस 8’ में भी भाग लिया था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट